आईपीएल 2023 के ऑक्शन में ये खतरनाक ऑलराउंडर बिक सकता है सबसे महंगा

 
आईपीएल

T20 वर्ल्ड कप 2022 समाप्त हो चुका है। अब सभी क्रिकेट फैंस की नजर आईपीएल की नीलामी पर टिकी हुई है। वहीं 15 नवंबर यानी आज सभी फ्रेंचाइजी टीमों को अपने रिलीज और रिटेंशन किए प्लेयर्स की लिस्ट बीसीसीआई को देना है। वही अगले महीने होने वाले आईपीएल नीलामी में 1 स्टार ऑलराउंडर सबसे महंगा बिक सकता है। बता दें कि इस खिलाड़ी ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था।

यह खिलाड़ी बिक सकता है सबसे ज्यादा महंगा

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर सेम करन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। वही आई पी एल 2023 के लिए होने वाली नीलामी में सेम करन सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं। सैम करन को खरीदने के लिए आईपीएल की कई टीमें जंग करती हुई नजर सकती है। बता दें कि सैम करन टी 20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं।

गेंदबाज़ी में किया सुधार

T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की ओर से सेम करन ने शानदार प्रदर्शन किया। सेम करन की गेंदों को खेलना बेहद ही मुश्किल है। वही पिछले कुछ समय से सेम करन ने अपनी गेंदबाजी में और सुधार किया है। वर्ल्ड कप में भी सैम करन  इंग्लैंड की ओर से सबसे बड़े मैच विनर बनकर सामने आए।

T20 वर्ल्ड कप में किया कमाल

T20 वर्ल्ड कप 2022 में सैम करन ने इंग्लैंड की ओर से खेलते हुए कुल 13 विकेट अपने नाम किए हैं। अपने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ सैम करन ने 4 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। वहीं इस मैच के बाद उन्हें मैन ऑफ मैच और मैन ऑफ टूर्नामेंट के अवार्ड से नवाजा गया। वही सेम का चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से भी आईपीएल में खेल चुके हैं।बता दें कि आईपीएल के 32 मैचों में सैम करन ने 337 रन बनाए हैं।