आकाश चोपड़ा ने की बताया, ये चार विदेशी खिलाडी होंगे मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 का हिस्सा

 
आईपीएल

दोस्तों 2023 में होने वाले आईपीएल के सोलवे सीजन के लिए बीसीसीआई की तैयारियां शुरू हो गई है जिसमें की हाल ही में कोच्चि में करवाया गया मिनी ऑक्शन पहला कदम है। मिनी ऑक्शन में अलग-अलग फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम को बेहतर बनाने के लिए खिलाड़ी खरीदे हैं और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। मुंबई इंडियंस के द्वारा खरीदा गया ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन एक बड़ा नाम बनता जा रहा है। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से बताया है कि कौन से 4 खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की तरफ से अंतिम प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से मुंबई टीम की तरफ से खेलने वाले उन्हें चार विदेशी खिलाड़ियों का नाम बताया है जो कि उनकी राय में इस टीम का हिस्सा होने वाले हैं। आकाश चोपड़ा के अनुसार मुंबई इंडियंस दो विदेशी खिलाड़ियों को अपनी गेंदबाजी यूनिट में शामिल करना चाहेंगे जिसमें से एक नाम तो जोफ्रा आर्चर का है जो कि 100% टीम का हिस्सा होंगे। इनके अलावा आकाश चोपड़ा ने झाय रिचर्ड्सन का नाम लिया है। आकाश चोपड़ा कहते हैं कि झाय रिचर्ड्सन और जेसन बेहरेंडोफ में से कोई एक इस टीम का हिस्सा होंगे क्योंकि विदेशी तेज गेंदबाज भारतीय तेज गेंदबाजों से कहीं ज्यादा अच्छे हैं।

आकाश चोपड़ा कहते हैं कि झाय रिचर्ड्सन इस समय बीबीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। इनके बाद कैमरून ग्रीन और टीम डेविड में से कोई एक इस टीम का हिस्सा होंगे। जबकि स्टब्स और ब्रेवीस बैकसीट पर रहेंगे। कैमरून ग्रीन की बात करे तो वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए टेस्ट में शानदार 5 विकेट लिए है। इसके साथ ही वह शानदार बल्लेबाजी भी करते है।

जरूरी था यह ऑक्शन

आकाश चोपड़ा ने बताया कि मुंबई इंडियंस के लिए यह है मिनी ऑप्शन काफी जरूरी था क्योंकि हमने पिछली बार देखा है कि टॉप पर रहने वाली यह टीम दसवें स्थान पर थी। इनकी टीम में वह खिलाड़ी मौजूद नहीं थे जो टीम को एक अलग ही दिशा प्रदान कर सके। लेकिन इस बार इस टीम के पास जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह तो है ही उसके अलावा अब कैमरून ग्रीन जैसे खिलाड़ी भी इस टीम का हिस्सा होंगे और अब यह टीम शानदार प्रदर्शन करके फिर से टॉप पोजीशन में रहेगी।