मुंबई इंडियंस ने जिस खिलाडी पर लगाया सबसे दांव उसकी उंगली हुई फ्रैक्चर

 
मुंबई इंडियन

मुंबई इंडियन ने आईपीएल ऑक्शन में सबसे महंगी बोली लगा कर ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ ऑलराउंडर को 17:50 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया। मुंबई इंडियन ने हाल ही में 2023 आईपीएल के लिए हुई मिनी ऑप्शन में ऐतिहासिक बोली लगाकर इतिहास के सबसे महंगे और ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया। अभी एक हफ्ता नहीं हुआ वह बेहतरीन खिलाड़ी अपनी उंगली फ्रैक्चर करवा कर साउथ अफ्रीका से होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए।

वहीं ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बेस लीग (Big bash league) से भी चोट के कारण उनको बाहर होना पड़ा। वह पर्थ स्कॉर्चर्स का हिस्सा हैं। हालांकि, 23 वर्षीय  बेहतरीन ऑलराउंडर ने आशा जताई है कि वह फरवरी-मार्च में भारत दौरे पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में वापसी करेंगे। ग्रीन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के इंटरव्यू के दौरान कहा कि, जब में ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल पाता तो दुख होता है। मैंने जब से डेब्यू किया है मैं हर मैच खेलता हूं। घर पर बैठकर टेस्ट मैच देखना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा। मैं अपनी टीम को मिस करूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि भारत जाने से पहले मैं अपनी इंजरी को ठीक कर लू। मुंबई इंडियन के टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

चोटिल होने  के बावजूद ग्रीन ने जड़ा अर्धशतक 

कैमरून ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। चोटिल होने के बावजूद भी वह बैटिंग करने आए और नाबाद रहे। ग्रीन प्रॉपर टेस्ट इनिंग खेलते हुए 117 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने आठवें विकेट के लिए एलेक्स केरी के साथ मिलकर 117 रन की साझेदारी बनाई। ग्रीन ने 51 की पारी में 5 चौके जड़े । इससे पहले ग्रीन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट लेकर साउथ अफ्रीका टीम की कमर तोड़ दी थी इस बेहतरीन ऑलराउंडर की कमी ऑस्ट्रेलिया को खलने वाली है।