आईपीएल के अगले सीजन के लिए इस घातक बल्लेबाज को कप्तान बना सकती है सनराइजर्स हैदराबाद

 
आईपीएल

आईपीएल 2023 के लिए सभी 10 टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। अब सभी की नजर अगले महीने होने वाले मीनी ऑक्शन पर टिकी हुई है इस मिनी नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद के पास अधिक विकल्प होने के कारण वह एडन मार्करम को अपने टीम की कमान सौंप सकती है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने निकोलस पूरन और केन विलियमसन दोनों को ही रिलीज कर दिया है जिसके बाद अब आई पी एल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान चुनना होगा। वही जानकारी के लिए बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के पास 42.25 करोड रुपए का पर्स बाकी है। जिससे कि वह बेन स्टोक्स को भी खरीद सकता है।

केन विलियमसन की हुई छुट्टी

सनराइजर्स हैदराबाद हमेशा से कप्तानी के मामले में जूझता हुआ नजर आया है डेविड वॉर्नर के साथ संबंध खराब होने के बाद फ्रेंचाइजी ने अब केन विलियमसन को भी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. वही नए कप्तान के लिए फ्रेंचाइजी कुछ विकल्प ढूंढ रही है। वही रिपोर्ट के मुताबिक एडन मार्करम सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर सकते हैं ।हालांकि फ्रेंचाइजी कोचिंग स्टाफ से सलाह लेने के बाद ही कोई भी अंतिम फैसला करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि एमएस धोनी एक बार फिर सीएसके की कप्तानी करते हुए दिखाई देने वाले हैं।


पिछला सीजन रहा शानदार

एडेन मार्करम का पिछला सीजन बेहद ही शानदार रहा था सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी करते हुए 14 मैचों में 381 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिले।

यह है सभी टीमों के कप्तान

एमएस धोनी - सीएसके

रोहित शर्मा - मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या - गुजरात टाइटंस

श्रेयस अय्यर - कोलकाता नाइट राइडर्स

शिखर धवन - पंजाब किंग्स इलेवन

ऋषभ पंत - दिल्ली कैपिटल्स

केएल राहुल - लखनऊ सुपरजाइंट्स

फाफ डू प्लेसिस - आरसीबी

संजू सैमसन - राजस्थान रॉयल्स