RCB के डॉयरेक्टर ने चोटिल ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

 
RCB

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के डायरेक्टर माइक हेसन ने अपडेट दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2023 में खेलने के लिए फिट हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल टी20 विश्व कप के बाद चोटिल हो गए थे। जिसके बाद खबरें रही थी कि ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे।

एक वीडियो में आरसीबी के डायरेक्टर माइक हसन ने बताया कि ग्लेन मैक्सवेल के टूटे पैर के कारण चिंता है। परंतु हम उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले पूर्ण रूप से स्वस्थ हो जाएंगे। वही टीम में थ्री आयामी डाइमेंशनल का होना टीम का संतुलन बनाए रखने के लिए बेहद आवश्यक है। बता दें कि यह वीडियो आरसीबी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था।

RCB

कुछ समय क्रिकेट से दूर रहेंगे ग्लेन मैक्सवेल

पैर में गंभीर चोट लगने के बाद मैक्सवेल कुछ महीने तक मैदान से दूर ही रहेंगे। बता दें कि विश्व कप के बाद चोटिल होने पर ग्लेन मैक्सवेल के फैंस बेहद चिंतित थे की ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में खेल खेलेंगे या नहीं। वही आरसीबी के डायरेक्टर द्वारा सभी फैंस को इसका जवाब मिल गया होगा।

एक्सीडेंट में टूटा था आप ग्लेन मैक्सवेल का पैर

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने ग्लेन मैक्सवेल के चोटिल होने की खबर दी थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया था कि बर्थडे पार्टी के दौरान मेलबर्न में मैक्सवेल का एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उनकी उनका पैर टूट गया था तथा वह पूरे समर सीजन में नही खेल पाएंगे। जिसके बाद आरसीबी के सभी फैंस को बड़ा झटका लगा था।