सनराइज़र्स हैदराबाद से बाहर होने पर सामने आया केन विलियम्सन का बड़ा बयान

 
सनराइज़र्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2023 के लिए टीम से बाहर कर दिया है। हालांकि सनराइजर्स द्वारा केन विलियमसन को बाहर किए जाने पर केन विलियमसन बिल्कुल भी हैरान नहीं है। विलियमसन ने एक बयान देते हुए कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम में मेरा सुखद समय था। ऐसा चलता रहता है। मेरे पास बहुत अच्छी यादें हैं। जब खिलाड़ियों की आधिकारिक तौर पर सूची जारी की गई तब मेरे लिए यह आश्चर्य की बात नहीं थी।

विलियमसन से सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने कुछ दिन पहले ही बात की थी। जिसके बाद 15 नवंबर को आधिकारिक घोषणा होने पर केन विलियमसन को आश्चर्य नहीं हुआ।

सनराइज़र्स हैदराबाद

भविष्य को लेकर केन विलियमसन ने यह कहा

केन विलियमसन के भविष्य के बारे में सवाल पूछा गया कि सनराइजर्स द्वारा टीम से रिलीज किए जाने पर क्या वह फिर से इस टीम पर विचार करेंगे। तब केन विलियमसन ने जवाब दिया कि बिल्कुल नहीं, आईपीएल  निश्चित रूप से हिस्सा लेने की अद्भुत प्रतियोगिता है। परंतु दुनिया भर में बहुत सारी और भी प्रतियोगिताएं हैं। खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं। उनके पास कई सारे विकल्प मौजूद रहते हैं। वही मुझे भी सभी प्रारूपों में खेलना बेहद पसंद है।

आगे भी आईपीएल में खेलना चाहेंगे केन विलियमसन

खबर के अनुसार केन विलियमसन से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने बाकी टीमों से संपर्क किया। इस सवाल पर केन विलियमसन ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि आईपीएल 1 अद्भुत जगह है वही वह नीलामी के आने की प्रतीक्षा करेंगे। केन विलियमसन के इस बयान के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि यदि उन्हें कोई नीलामी में चुनता है तो वह आगे भी आईपीएल में खेलना चाहते हैं।

पिछला सीजन रहा खराब

14 करोड़ रुपए में हैदराबाद ने विलियमसन को रिटेन किया था। इसके साथ केन विलियमसन हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। वही आई पी एल 2021 में केन विलियमसन का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था उन्होंने 13 पारियों में केवल 216 रन ही बनाए थे। बता दें कि उस समय विलियमसन कोहनी के चोट से संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे थे।