सनराइजर्स हैदराबाद से बाहर होने के बाद अब गुजरात टाइटंस का हिस्सा बनेंगे केन विलियमसन

 
केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को सनराइजर्स ने टीम से रिलीज कर दिया है। वही दिसंबर में होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले 12 खिलाड़ियों की रिलीज लिस्ट में केन विलियमसन शामिल है। बता दें कि साल 2021 में डेविड वॉर्नर के साथ विवाद के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2022 में केन विलियमसन को टीम का कप्तान बनाया था।  2022 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को 14 करोड़ की बड़ी राशि के साथ खरीदा था।

गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं विलियमसन

पिछले साल आईपीएल सीजन में केन विलियमसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। कोहनी की चोट से उबरने के बाद केन विलियमसन रन बनाने में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। केन विलियमसन ने 13 पारियों में केवल 216 रन बनाए थे। वहीं इस साल हैदराबाद ने उन्हें रिलीज कर दिया है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि क्या गुजरात टाइटंस केन विलियमसन को हासिल करने में रुचि रखेगी। इस पर हार्दिक पांड्या ने यह रिएक्शन दिया।

केन विलियमसन

इस मामले पर हार्दिक पांड्या ने ज्यादा कुछ नहीं बोलने का निर्णय लिया। पांड्या ने कहा कि अभी यह सोचना बहुत दूर की बात है। जब हार्दिक से यह पूछा गया कि आईपीएल नीलामी के जरिए विलियमसन को चुना जाएगा इस पर हार्दिक ने जवाब दिया कि जरूर, क्यों नहीं।

आईपीएल में केन विलियमसन का रिकॉर्ड

केन विलियमसन ने हैदराबाद के लिए 8 सीजन खेलते हुए 126 के स्ट्राइक रेट से 2021 रन बनाए हैं वहीं साल 2018 में केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद उपविजेता रही थीं। हाल ही में केन विलियमसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ 8 साल बिताने के लिए शुक्रिया। हैदराबाद टीम के साथ   यह सफर मेरे लिए हमेशा बहुत यादगार रहेगा। बता दें कि साल 2018 के आईपीएल सीजन में केन विलियमसन ने 142.44 के स्ट्राइक रेट से 735 रन बनाए थे इसी के साथ वह टूर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।