भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे को एलएसजी ने बिना इनफार्मेशन के कर दिया रिलीज़

 
 मनीष पांडे

भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है वहीं न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर भी जाना है। इसी बीच आईपीएल 2023 की तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही है बता दे कि आईपीएल में भाग लेने वाली 10 टीमों ने अपने-अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। इस दौरान कई टीमों ने कुछ प्लेयर्स को बाहर का रास्ता भी दिखाया। वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स के मनीष पांडे को भी टीम से बाहर कर दिया गया।

बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन में मनीष पांडे का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। मनीष पांडे को टीम में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी दी थी। वही मनीष शर्मा को टीम से बाहर कर देने पर उन्होंने बताया कि मुझे इसका कोई कॉल नहीं आया। जब लिस्ट की घोषणा हुई तब मुझे इस बात के बारे में पता चला हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई। खिलाड़ी होने के नाते आपको इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए कि यदि आप बहुत अधिक मैच नहीं खेल रहे होते हैं तो फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर दूसरे प्लेयर्स को खरीद सकती हैं।

क्या मनीष पांडे दूसरे फ्रेंचाइजी में होंगे शामिल

इस पर मनीष पांडे ने जवाब दिया कि मैंने अभी किसी टीम से बातचीत नहीं की है। फिलहाल में अच्छा खेलने की कोशिश कर रहा हूं।

मनीष ने कहा संजू के लिए खुश हूं

बता दें कि मनीष पांडे ने भारतीय टीम के लिए 39 T20 और 29 वनडे मैच खेले हैं। बता दे कि मनीष पांडे ने 29 वनडे मैचों में कुल 566 रन बनाए हैं इस दौरान उन्होंने एक शतक और 2 अर्धशतक भी लगाए हैं। साल 2021 में हुई श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था तथा उनकी जगह श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को आगे रखा गया। मनीष पांडे ने कहा कि वह संजू सैमसन के टीम में शामिल होने पर खुश हैं। इस पर मनीष पांडे ने आगे कहा कि यह सुनकर बुरा लगता है परंतु जो भी इंडिया के लिए मैच खेल रहा है उनके लिए मैं खुश हूं। इसमें कोई नाराजगी नहीं है उन्हें मौके मिले हैं और मिलने भी चाहिए। यदि आप खुद को टॉप लेवल पर साबित करते हैं तभी ऐसा हो पाता है।