जडेजा की वापसी पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, जब तक धोनी है कोई और नहीं होगा कप्तान

 
जडेजा

साल 2023 आईपीएल सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स में मौजूद है। ऐसे में प्रश्न उठ रहा है कि इस साल सीएसके की कप्तानी कौन करेगा? क्या एक बार फिर से रविंद्र जडेजा पर कप्तानी के लिए भरोसा जताया जाएगा या फिर महेंद्र सिंह धोनी ही सीएसके के कप्तान बनेंगे? इस पर जिओ सिनेमा से बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने बताया कि जब तक महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के लिए खेल रहे हैं तब तक कोई और टीम का कप्तान नहीं बन सकता।

प्रज्ञान ओझा ने कहीं यह बड़ी बात

सीएसके की कप्तानी को लेकर प्रज्ञान ओझा ने बताया कि जब तक एम एस धोनी सीएसके में खेल रहे हैं तब तक कोई अलग कप्तान नहीं हो सकता। यह बात पिछले साल स्पष्ट हो चुकी थी। हां यदि अगर मुझसे यही सवाल 1 साल पहले पूछा होता तो शायद इसका जवाब अलग होता। शायद 10 विलियमसन सीएसके के नए कप्तान होते। हालांकि जितना मुझे पता है उस हिसाब से महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में एमएस धोनी ऐसे व्यक्ति को कप्तानी सौंपेंगे जो अगले 5-6  सालों तक सीएसके की कमान संभाल सके।

जडेजा

पिछले सीजन जडेजा ने धोनी को सौंपी थी कप्तानी

साल 2022 के आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में बड़े बदलाव देखने को मिले थे आईपीएल की शुरुआत में धोनी ने अचानक कप्तानी छोड़ने का निर्णय कर लिया था। जिसके बाद सीएसके का नया कप्तान रविन्द्र जडेजा को बनाया गया था। परंतु रविंद्र जडेजा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। जिसके चलते उन्होंने खुद से कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी। बता दें कि कई सारी अफवाहों को पीछे छोड़ते हुए इस बार भी रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है।