धोनी की CSK से हो गयी बड़ी गलती, इस मैच विनर खिलाडी को कर दिया बाहर

 
CSK

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक बेहद ही शानदार खबर रही है। बता दे कि आई पी एल 2023 में भी महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर दिखाई देंगे। बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने प्रदर्शन और शानदार कप्तानी करते हुए भारतीय टीम को कई मैच जीताए है। वही आईपीएल 2023 के लिए अगले महीने दिसंबर में मिनी ऑक्शन आयोजित होना है वही इस ऑक्शन से पहले ही आईपीएल में शामिल होने वाली सभी 10 टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को सौंप दी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बड़े खिलाड़ी को टीम से रिलीज कर दिया है। बता दें कि यह खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करता है। परंतु फिर भी सीएसके ने इसे रिलीज कर दिया।

CSK

सीएसके ने किया एन जगदीषण को रिलीज

इस समय नारायण जगदीश तमिलनाडु के लिए मैच खेल रहे हैं। बता दें कि लिस्ट में नारायण जगदीषण सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी रहे। इस दौरान उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को भी अपने स्कोर से पीछे कर दिया है। अरुणाचल के खिलाफ बेंगलुरु में जगदीश ने शानदार मैच खेलते हुए 277 रन बनाए तथा उनकी टीम द्वारा कुल 506 रन बनाए गए। बता दें कि इस टूर्नामेंट में नारायण जगदीशन ने लगातार पांच पारियों में 5 शतक लगाए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस बार सीएसके ने 8 खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया है जिसमें कि नारायण जगदीषण का नाम भी शामिल है। नारायण जगदीशन पिछले 4 साल से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे वही इन 4 सालों में इन जगदीषण को केवल 7 मैच खेलने का ही मौका मिला हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में जीतते हुए उन्होंने इतिहास रच दिया। जिस प्रकार का प्रदर्शन विजय हजारे ट्रॉफी में देखने को मिला यदि चेन्नई सुपर किंग्स नारायण जगदीशन को टीम से रिलीज नहीं करती और उन का यही फॉर्म आई पी एल 2023 के दौरान बरकरार रहता तो वह सीएसके को आईपीएल का खिताब जिताने में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते थे।सीएसके को इस खिलाड़ी को रिलीज करने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

नारायण जगदीषण का प्रदर्शन

बता दें कि इस लिस्ट क्रिकेट में नारायण जगदीषण ने लगातार 5 मैचों में शतक लगाए हैं इस दौरान उन्होंने 114, 107, 168, 128 और 276 रनों का स्कोर बनाया है वही कुल 42 मैचों में इन जगदीषण ने 2059 रन बनाए हैं। वही नारायण जगदीश ने 26 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए 1261 रन बनाए हैं।