CSK ने लगातार तीन मैचों में तीन शतक जड़ने वाले इस घातक खिलाड़ी को किया रिलीज

 
आईपीएल

विश्वकप खत्म होने के बाद अब सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आईपीएल को लेकर लगभग सभी तैयारियां शुरू हो गई है। सभी 10 टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों का ऐलान भी कर दिया है जिन्हें रिटेन या रिलीज किया गया हो। वही सभी की नजर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके पर थी कि सीएसके इस बार रविंद्र जडेजा को रिलीज कर सकती है हालांकि ऐसा नहीं हुआ। सीएसके ने फिर से जडेजा को रिटेन किया है। हालांकि सीएसके ने अपने कई मैच विनर खिलाड़ियों को इस बार टीम से बाहर कर दिया है। सीएसके ने एक ऐसे खिलाड़ी को भी टीम से बाहर कर दिया है जिसने लगातार तीन मैचों में 3 शतक लगाए थे।


सीएसके ने एन जगदीशन  को किया रिलीज

हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में एन जगदीषण ने शानदार प्रदर्शन किया था। खिलाड़ियों के लिए एक मैच में शतक लगाना मुश्किल हो जाता है परंतु विजय हजारे ट्रॉफी में एन जगदीषण का बल्ला जमकर बोल रहा है। एन जगदीशन ने इस ट्रॉफी में लगातार तीन मैचों में तीन शतक जड़ दिए। बता दे कि इस टूर्नामेंट में तमिलनाडु की टीम से एन जगदीशन खेलते हैं। उन्होंने अपना पहला शतक आंध्रा की टीम के खिलाफ लगाया था इस दौरान एन जगदीशण ने 114 रन बनाए थे इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 12 चौके भी जड़े थे। वहीं छत्तीसगढ़ के खिलाफ  जगदीश ने 113 गेंदों का सामना करते हुए 107 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 2 छक्के और 10 चौके देखने को मिले। जिसके बाद गोवा के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जगदीशन ने 140 गेंदों पर 168 रनों की पारी खेली इस दौरान उन्होंने 15 चौके और 6 छक्के भी लगाए। बता दें कि जब एन जगदीशन ने इसमें से पहला शतक लगाया था तब 13 नवंबर को वह सीएसके में ही थे।


एन जगदीशन पर आईपीएल ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

जानकारी के लिए बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी वनडे फॉर्मेट पर खेला जाता है वहीं आईपीएल T20 फॉर्मेट पर खेला जाता है। परंतु यदि किसी खिलाड़ी ने फॉर्म में वापसी कर ली है तो फिर वह किसी भी फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। बता दें कि एन जगदीशन को सीएसके ने रिलीज कर दिया है जिसके बाद वह अगले महीने होने वाले मिनी ऑक्शन में दिखाई देंगे। यदि एन जगदीशन का यही फॉर्म लगातार जारी रहा तो आईपीएल की सभी टीमें उन्हें अपने पाले में शामिल करने की कोशिश करेगी।