CSK ने जारी की रिटेंशन लिस्ट, लिस्ट में नाम आने के बाद सामने आया रवींद्र जडेजा का बयान

 
CSK

अगले महीने होने वाले आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले ही आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी होने 15 नवंबर यानी मंगलवार को अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को सौंप दी है। वहीं इसी के साथ रीटेंशन भी प्रारंभ हो चुका है। बता दें कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने रोबिन उथप्पा, क्रिस जॉर्डन, ड्वेन ब्रावो एडम मिलने, केएम आसिफ, भगत वर्मा, नारायण जगदीषण और हरी निशांत को रिलीज कर दिया है। वही भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सुरक्षित है कि उनका नाम इस लिस्ट में सम्मिलित नहीं है।


रविंद्र जडेजा किए गए रिटेन

चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि आठवां आश्चर्य हमारे साथ रहेगा। बता दे कि रविंद्र जडेजा की जर्सी का नंबर 8 है। वही सीएसके के खिलाड़ियों की सूची जारी होने के बाद रविंद्र जडेजा का भी बयान सामने आया है। धोनी के साथ रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि Everything is Fine. फोटो में रविंद्र जडेजा एम एस धोनी के सामने सिर झुकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही रविंद्र जडेजा के फैंस को यह फोटो बेहद पसंद रहा है।


बता दें कि कुछ समय पहले खबर रही थी कि जडेजा और सीएसके के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले सीजन मे जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को वापस कप्तानी लोटा दी थी।जिसके बाद से ही सीएसके और जडेजा के बीच अनबन की खबरें सामने रही थी। वही सीएसके और जडेजा के ट्वीट ने ऐसी अफवाह पर रोक लगा दी है।

सीएसके द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ी

एडम मिलने, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा , एन जगदीषण, केएम आसिफ, श्रीहरी निशांत, रोबिन उथप्पा (रिटायर) 

14 सितंबर 2022 को रोबिन उथप्पा ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया।

सीएसके में रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची

रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड, शिवम दुबे, प्रशांत सोलंकी, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, राजवर्धन हेंगरवेकर, सिमरजीत सिंहशुभांशु सेनापति, मिचेल सेंट, मनीषा पथिराना, महेश थिक्षणामोईन अली।