ब्रैड हेडिन बने पंजाब किंग्स के नए असिस्टेंट कोच, ये खिलाडी हुए रिलीज़

 
पंजाब किंग्स

आईपीएल 2023 के लिए सभी तैयारियां शुरू हो गई है। बता दें कि आईपीएल की सभी 10 टीमों ने 15 नवंबर को अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची भी जारी कर दी है। इसके बाद अब सभी दिसंबर में होने वाले मिनी ऑक्शन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजी नीतियां बना रही है इसी बीच पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान मयंक अग्रवाल को टीम से रिलीज कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को कप्तानी से हटाकर अब भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को कप्तानी दी है। वहीं पंजाब टीम ऑक्शन में जाने से पहले खुद को मजबूत करना चाहती है।जिसके लिए उसने कुछ बड़े फैसले भी किए हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को टीम का असिस्टेंट को चुना है इस बात की जानकारी खुद पंजाब किंग्स ने ट्विटर के माध्यम से दी।


ब्रेड हेडिन बने पंजाब किंग्स के सहायक कोच

पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि ब्रैड हैडिन को सहायक कोच के रूप में चुना गया है। जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से ब्रेन हेडन ने 66 टेस्ट, 34 T20 इंटरनेशनल और 126 वनडे मैच खेले हैं ब्रेडिन के अलावा भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर की भी पंजाब किंग्स में वापसी हुई है। एक बार फिर से वसीम जाफर पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच बन गए हैं। वहीं गेंदबाजी कोच के रूप में साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट चुने गए।

पंजाब द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ी

मयंक अग्रवाल, वैभव अरोरा, ईशान पोरल, बेनी हवेल, अंश पटेल, संदीप शर्मा, प्रेरक मांकड रितिक चटर्जी।