आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन चार विदेशी खिलाडियों को मिलेगा मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में मौका

 
आकाश चोपड़ा

आईपीएल 2023 सीजन धीरे-धीरे नजदीक रहा है आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन हो चुका है जिनमें कई खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगाते हुए फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है इसी कड़ी में पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर सेम करन को 18.50 करोड़ रुपए में अपने टीम में शामिल किया है तो वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया ऑल राउंडर कैमरून ग्रीन को अपनी टीम में जोड़ लिया है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है उन्होंने बताया है कि आईपीएल 2023 मुंबई इंडियंस इन चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है।

इन चार विदेशी खिलाड़ियों को मिली जगह

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने बात करते हुए कहा कि अगर आप बीपीएल देख रहे हैं तो  झाई रिचर्ड्सन मेरी राय में एक विकल्प है। क्योंकि आप अपनी प्लेइंग इलेवन में दो विदेशी तेज गेंदबाजों को रखना चाहेंगे क्योंकि भारतीय तेज गेंदबाजों में वह क्वालिटी नहीं है इसलिए मैं सोच रहा हूं कि जेसन बेहरेनडॉर्फ ओर झाई रिचर्डसन में से किसी एक को टीम में चुना जाना चाहिए हालांकि जोफ्रा आर्चर को 100% टीम में शामिल किया जाना चाहिए। इसके अलावा टीम डेविड और कैमरून ग्रीन को टीम में निश्चित रूप से जगह मिलने चाहिए। वही डे वाल्ड ब्रेविस और ट्रिस्टन स्टब्स बैक शीट ले सकते हैं।

इन दिनों कैमरन ग्रीन अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं इस दौरान दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने नाम किए थे हालांकि बल्लेबाजी के दौरान वह चोटिल हो गए वहीं दूसरी ओर झाई  रिचर्ड्सन इस समय बिग बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं बता दें कि बिग बैश लीग में वह पर्थ स्कोचर्स की ओर से खेल रहे हैं।

मिनी ऑक्शन क्यों था जरूरी

मुंबई इंडियंस की टीम की बात करने के बाद आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए यह ऑक्शन बेहद ही जरूरी था क्योंकि वह अक्सर वहां पर नहीं थे जो पिछले साल टीम के साथ थे। मुंबई इंडियंस पिछले आईपीएल सीजन में नंबर 10 रही थी जिसके लिए उन्हें नीलामी  की गिनती करना बेहद ही आवश्यक था। वहीं इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर मौजूद होंगे। ऐसे में यह टीम बाकी टीमों के मामले में थोड़ी बेहतर जरूर दिखाई दे रही है।