आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद कीरोन पोलार्ड ने खोले मुंबई इंडियंस के ये अनसुने राज़

 
आईपीएल

आईपीएल 2023 में अभी काफी समय बाकी है परंतु अभी से इसकी तैयारियां शुरू हो गई है। बता दें कि अगले महीने आई पी एल 2023 का मिनी ऑप्शन कोच्चि में आयोजित किया जाएगा।

हाल ही में वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिटायरमेंट की जानकारी दी है। किरॉन पोलार्ड लंबे समय से मुंबई इंडियंस से जुड़े थे। किरण पोलार्ड ने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा है कि मेरे लिए यह आसान फैसला नहीं रहा।  मुंबई इंडियंस के साथ लंबी चर्चा के बाद मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि अब मैं इस साल से आईपीएल में नहीं खेलूंगा। यदि मैं मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल में नहीं खेलूंगा तो फिर किसी भी टीम के साथ आईपीएल में नहीं खेलूंगा। आईपीएल में मुंबई इंडियंस  बहुत कुछ हासिल किया है। वही अभी मुंबई इंडियंस की टीम कई बदलाव से गुजर रही है। हालाकी मैं मुंबई इंडियन से बिल्कुल दूर नहीं हो रहा हूं बल्कि अब मैंने बल्लेबाजी कोच का पद  स्वीकार किया है।

आईपीएल

वेस्टइंडीज खिलाड़ी पोलार्ड ने आगे कहा कि उन्होंने मुंबई इंडियंस की ओर से इतने साल तक क्रिकेट खेला है। इसके लिए सभी कोच और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद। इसके अलावा किरोन पोलार्ड ने आकाश अंबानी, मुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी को भी धन्यवाद कहा। पोलार्ड ने आगे कहा कि हम सब यह एक परिवार हैं तथा मुंबई इंडियंस के लिए बेहतर भविष्य की उम्मीद करता हूं।

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफलतम टीम रही है मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है। फिलहाल मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा के ही हाथों में है।बता दें कि आई पी एल 2022 का सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बेहद ही खराब रहा था।