IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए जाने के बाद रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान

 
ipl

चेन्नई सुपर किंग्स ने 2023 सीजन अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर भरोसा जताया है।  इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण में अपने खराब प्रदर्शन के बाद भी जडेजा को रिटेन कर लिया गया है। 2022 के सीज़न में जडेजा को पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था और वो भी धोनी के स्थान पर। लेकिन जड़ेजा टीम के उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। सीएसके को सीज़न की शुरुआत में बैक-टू-बैक हार का सामना करना पड़ा।

इसके बाद, जडेजा ने अंततः मध्य सत्र में ही अपनी कप्तानी छोड़ दी और एमएस धोनी फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में वापस लौट आए। जडेजा कुछ मैचों में धोनी की कप्तानी में खेले लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी चरण में पसली की चोट के कारण आईपीएल के बचे मैचों से बाहर हो गए। आईपीएल 2022 के बाद सीएसके प्रबंधन और रवींद्र जडेजा के बीच मतभेदों की खबरें थीं। जडेजा ने सीएसके से संबंधित कई पोस्ट भी हटा दिए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जड़ेजा अब कभी चेन्नई के लिए नहीं खेलेंगे। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने मिनी नीलामी से पहले अपने स्टार खिलाड़ी को रिटेन करके उन पर विश्वास जताते हुए सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है।

 

इस बीच, जब से रवींद्र जडेजा के चेन्नई सुपर किंग्स टीम को नहीं छोड़ने की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया चेन्नई के प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से भर गया है।  इस खबर के कुछ घंटों बाद, स्टार इंडियन और सीएसके के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा की, जिसने सीएसके के सभी प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया।


जड़ेजा ने सोशल मिडिया पर किया पोस्ट

रवींद्र जडेजा ने दिग्गज कप्तान एमएस धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया जिसमें लिखा था: "सब कुछ ठीक है"

 

सीएसके द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची:

 धोनी, कॉनवे, रुतुराज, अंबाती रायडू, सेनापति, मोइन अली, दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, प्रिटोरियस, सेंटनर, जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, तीक्षाना।