;
न्यूज़

ENG के खिलाफ पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रख पाएंगे भारतीय खिलाड़ी, लेकिन BCCI ने रखी ये शर्त

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. इस टेस्ट के लिए दोनों टीम चेन्नई पहुँच चुकी हैं. हालाँकि सीरीज की शुरुआत से पहले सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन से गुजरना होगा.

गुरूवार(28 जनवरी) को टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले भारत के सभी खिलाड़ियों का पहला आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव रहा हैं. भारतीय खिलाड़ियों को 2 फरवरी से शुरू होने वाले अभ्यास से पहले दो नेगिटिव आरटीपीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा. भारत की टीम वर्तमान में चेन्नई के लीला पैलिस होटल में ठहरी हैं.
India vs England, 1st Test Preview: Virat Kohli Faces Big Challenge As India Start Test Campaign Against England | Cricket News
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया(बीसीसीआई) एक अधिकारी ने गोपनीय की शर्त पर पीटीआई को बताया, “मानक प्रचालन प्रक्रिया(एसओपी) आईपीएल बायो बबल की तरह ही तय किए गए हैं. हमारे सभी खिलाड़ियों का पहला आरटीपीसीआर टेस्ट हो चूका हैं जबकि दूसरे परिक्षण के बाद दो फरवरी से टीम अभ्यास शुरू करेगी. फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने कमरें में ही रहेंगे.”

खिलाड़ियों को मिली परिवार को साथ रखने की अनुमति
Rohit Sharma Posts A Wholesome Picture With Wife Ritika Sajdeh And Daughter Samaira | Cricket News
भारत के सभी खिलाड़ियों को अनुकूलन स्पेशलिस्ट निक वेब और सोनम देसाई की देखरेख में रखा गया हैं. इसके आलावा खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छी बात ये हैं कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी हैं.

;

बीसीसीआई ने रखी शर्त
Rohit Sharma's quarantine photo with Ritika Sajdeh in Chennai is too good to miss
भारत के खिलाड़ी अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति तो मिल गई हैं लेकिन बीसीसीआई ने परिवार और खिलाड़ियों को कड़े क्वारंटाइन से गुजरने को कहा हैं.

;
;

भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर बलेल्बाज ऋद्धिमान साहा और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने-अपने परिवार के साथ चेन्नई पहुंचे हैं. कोरोना महामारी के खिलाड़ी खिलाड़ियों को कड़े बियो बबल का सामना करना पड़ रहा हैं, ऐसे में खिलाड़ियों को अपने परिवार से मिलने-जुलने में काफी कठिनाईओं का सामना करना पड़ता हैं, जिसके मद्देनजर बीसीसीआई ने ये अहम कदम उठाया हैं.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *