;
ट्विटर

तीसरे ODI में हार्दिक-जडेजा ने खेली तूफानी पारियां, ट्वीटर पर हो रही हैं जमकर तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला मनुका, ओवल में खेला जा रहा हैं. सीरीज के पहले दो वनडे जीतने के बाद मेजबान कंगारू टीम सीरीज जीत चुकी हैं, हालंकि ऑस्ट्रेलियाई की टीम क्लीन-स्वीप करने के लिए बेताब हैं दूसरी तरह टीम इंडिया साख बचाने के मैदान पर उतरी.

तीसरे वनडे में टीम इंडिया स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा ने यादगार पारी खेली, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार हो रही हैं.

Image


मैच में शिखर धवन पर शुभमन गिल की जोड़ी पारी की शुरुआत करने आये आई 26 रनों की साझेदारी की. धवन 16 रन बनाकर हुए इसके बाद गिल और कोहली ने अर्धशतक शतकीय साझेदारी बनायीं. इस दौरान गिल 33 रन बनाकर आउट हुए हालाँकि कोहली एक छोर पर खड़े रहे.

पारी के मध्य में श्रेयस अय्यर(19) और केएल राहुल(5) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौटे. जिसके बाद 250 का स्कोर भी मुश्किल रहा था. इसी बीच कप्तान कोहली भी 63 रन बनाकर आउट हो गए.

Image


मैच में मोड़ तब आया जब 152 पर 5 विकेट गिरने के बाद रवीन्द्र जडेजा बल्लेबाजी करने आये. ज्यादा इंडियंस ये उम्मीद कर रहे थे कि टीम इंडिया 50 ओवर खेल लो तो काफी हैं. लेकिन जडेजा और पांड्या की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की घज्जियाँ उड़ा डाली और टीम इंडिया के स्कोर को 300 के पार पहुँचाया और 150 रनों की नाबाद साझेदारी बनाई.

मैच में हार्दिक पांड्या ने 75 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 92 रनों की पारी खेली जबकि जडेजा ने 50 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्कों की मदद नाबाद 66 रन बनाए.

;


ऑस्ट्रेलियाई की ओर से एस्टन अगर ने 2 जबकि जोश हेज़लवुड, शॉन एबट और एडम जैम्पा ने 1-1 विकेट लिया.

भारत की ओर से यादगार पारी खेलने वाले हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा की ट्वीटर पर जमकर तारीफ की जा रही हैं. देखें कुछ ट्वीट:-      

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *