;
IPL न्यूज़

IPL नीलामी 2021 में 14.25 करोड़ के बिके ग्लेन मैक्सवेल, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल के पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 संस्करण में सर्वश्रेष्ठ समय नहीं था क्योंकि वह पूरे टूर्नामेंट में एक भी छक्का नहीं लगा सके. हालांकि, हाथ में बल्ले के साथ अपनी शानदार कौशल को ध्यान में रखते हुए, उन्हें नीलामी में बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिलने की उम्मीद थी. इसमें कोई दोहराए नहीं हैं कि वह एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और उनकी ऑफ-ब्रेक स्पिन भी टीम के काम आती हैं.

2021 संस्करण के लिए नीलामी में, विक्टोरियन ने खुद को INR 2 करोड़ के उच्चतम ब्रैकेट में रखा और उन्होंने एक बड़े कॉन्ट्रैक्ट मिलने की उम्मीद थी और चीजें किसी भी तरह से अलग नहीं हुईं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) ने बोली लगाई और INR 4.20 करोड़ तक जारी रखा. इसके बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) शामिल हुए.
Image result for maxwell ipl 2020
वहां से, सीएसके और आरसीबी के बीच मजेदार बोली-युद्ध देखने को मिला और दोनों विक्टोरियन को छोड़ देने के मूड में नहीं थे. अंत में, मैक्सवेल INR 14.25 करोड़ की आश्चर्यजनक कीमत पर बिके. दोनों टीमों ने अपना समय लिया और अंत में, यह एमएस धोनी की सीएसके थी, जिसके हार माननी पड़ी.

इस बीच, नीलामी में सबसे बड़ी राशि अर्जित करने के बाद ट्विटर पर नेटिज़न्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी. जबकि भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा हैं.

;

सहवाग ने कुछ लोगों के डांस की विडियो शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आईपीएल नीलामी में मैक्सवेल का यहाँ माहौल.”

;

दरअसल इससे पहले आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद सहवाग ने मैक्सवेल की जमकर आलोचना की थी और कहा था कि वह आईपीएल में फ्री की ड्रिंक पीने आते हैं. सहवाग के आलावा अन्य लोगों ने भी जमकर ट्वीट किया. देखें कुछ खास ट्वीट:-

;


;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *