;
इंटरव्यू

6,6,6,6,6,6 लगाने वाले दीपक हूडा ने अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर दिया बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के चौथे लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को एक रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. मैच में कई मजेदार प्रदर्शन देखने को मिले हालाँकि पंजाब के दीपक हूडा ने सबसे अधिक सुर्खियाँ बटौरी. दरअसल मैच में उन्हें टी20 स्पेशलिस्ट निकोलस पूरण से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था. इस दौरान उन्होंने ने भी कप्तान और टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही साबित किया.

मैच के बाद दीपक हूदा ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी और बल्लेबाजी क्रम को लेकर एक बड़ा ब्यान दिया हैं, उनका कहना हैं कि टीम मैनेजमेंट ने ये पहले ही योजना बना ली थी कि उन्हें नंबर 4 पर बैटिंग के लिए भेजा जाए.
Deepak Hooda। Deepak Hooda scores 20 ball fifty against Rajasthan Royals  Krunal Pandya trends of twitter दीपक हूडा ने जड़ा रिकॉर्डतोड़ अर्धशतक,  क्यों सोशल मीडिया पर क्रुणाल पांड्या का ...
हूडा ने मैच में 28 गेंदों पर 4 चौके और 6 छक्कों की मदद से 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस तूफानी पारी की मदद से पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 221/6 का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

;

पंजाब की पारी खत्म होने के बाद इनिंग्स ब्रेक में हर्षा भोगले ने दीपक हूडा से उनकी बैटिंग के बारे में बातचीत की. जिस पर उन्होंने बताया, मैं प्रत्येक गेंद पर रिएक्ट करने का प्रयास कर रहा था और आक्रामक अंदाज़ से बल्लेबाजी करना चाहता था. मुझे काफी प्रसन्नता हो रही है कि नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला. मैं घरेलू क्रिकेट में इस क्रम पर बैटिंग करता हूं हालाँकि आईपीएल में मेरी भूमिका हमेशा अलग होता है. इस बार पहले से ही निर्णय लिया गया था कि मैं नंबर 4 पर बल्लेबाजी करुंगा.”
RR vs PBKS Live: दीपक हूडा 64 रन बनाकर हुए आउट | RR vs PBKS Live: Deepak  Hooda runs out after scoring 64 runs
मैच में पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 222 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में राजस्थान की टीम ने कप्तान संजू सेमसन के 119 रनों की मदद से 20 ओवरों में 217/7 का स्कोर बनाया था और मैच में 4 रनों की हार झेलनी पड़ी थी. पंजाब किंग्स की ओर से सबसे सफल गेंदबाज अर्शदीप सिंह 4 ओवरों में 35 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा था.

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *