;
IPL

DC के विरुद्ध हार से भड़के CSK के कप्तान एमएस धोनी, इन्हें ठहराया हार के लिए जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के दूसरे मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को एकतरफा मैच में 7 विकेट से हरा दिया हैं. मैच में चेन्नई ने पहले खेलते हुए सुरेश रैना ने 54 रनों की मदद से 20 ओवरों में 188/7 का स्कोर बनाया था.

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 85 और पृथ्वी शॉ ने 72 रनों की पारी खेलकर 18.4 ओवर में लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया.

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी बेहद निराश दिखाई उन्होंने खराब गेंदबाजी और फील्डिंग को हार के लिए जिम्मेदार माना. इसके आलावा उन्होंने औस की मैच में अहम भूमिका मानी.
महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया आईपीएल 2020 खेलेगो या नहीं, दिया ये जवाब
पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी ने कहा, हमें मालूम था कि ओस गेम में आएगा, इसी वजह से हम ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते थे. हमने काफी ज्यादा बाउंड्री देने वाली गेंदबाजी की. मुझे उम्मीद हैं कि हम आगामी मैचों में काफी बढ़िया करेंगे. आने वाले मैच में जीतने के लिए अगर आप पहली पारी में बैटिंग कर रहे हैं तो आपको 15-20 रन एक्सट्रा बनाने पड़ेंगे.”

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ की

;

धोनी ने मैच में 85 रन बनाने वाले शिखर धवन और 72 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले पृथ्वी शॉ की जमकर प्रसंशा की.Watch: Comical Misunderstanding With Prithvi Shaw Leads To Shikhar Dhawan's  Run Out

;
;

धोनी ने कहा, “शिखर और पृ्थ्वी के शानदार पारियों ने इस मैच को चैन्नई सुपर किंग्स के लिए संभवानओं के दायरे से भी बाहर कर दिया. दूसरी पारी में ऐसा कभी लगा ही नहीं कि दिल्ली कैपिटल्स इस मैच को हारने के मूड में है. हमे अपनी फील्डिंग पर ध्यान देना होगा. हमने 2 हाफ चांस को विकेट में कनवर्ट नहीं किया. इतने बड़े स्टार पर ऐसे कैच जरूर पकड़े जाने चाहिए. दिल्ली को अभी भी अपने गेंदबाजी पर काम करना होगा. आज ये साफ दिख गया कि वानखेड़े के पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी आसान हो जाती और गेंद काफी आराम से बैट पर आने लगती है. खैर गब्बर के प्रहार और पृथ्वी के शानदार फॉर्म को देख कर कई विपक्षी दल ये तो समझ गए होंगे कि अगर दिल्ली को हराना है तो बेहतर तैयारियों के साथ उतरना होगा.”

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *