विकेट की खुशी अचानक बदली गुस्से में, राशिद खान के साथी खिलाड़ी पर गुस्से का वीडियो वायरल

 
राशिद खान

1 नवंबर को T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका का मुकाबला खेला गया। इस मैच में एशिया कप के चैंपियन श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से शिकस्त दी। वहीं दूसरे मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया।बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान के दो मैच बारिश के कारण धूल गए थे। इसी वजह से 10 दिन बाद अफगानिस्तान टीम मैदान पर उतरी थी। वहीं अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने उतारा अपने ही खिलाड़ी पर गुस्सा

मैच के दौरान राशिद खान अपने साथी खिलाड़ी फजल हक फारूकी पर गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दे कि श्रीलंका के खिलाड़ी को आउट करने के बाद राशिद खान बेहद ही खुश थे। परंतु वह फजल हक फारूकी के सामने आते ही गुस्सा हो गए। इसके बाद उन्होंने फजलहक के सिर पर हाथ मारते हुए अपना गुस्सा जताया। राशिद खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे अब फैंस इस वीडियो को एक दूसरे के साथ खूब शेयर कर रहे हैं।

यह रहा मैच का हाल

श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। परंतु वह यह यह फैसला सही साबित नहीं कर पाए। 20 ओवर में अफगानिस्तान टीम 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी। वही एशिया कप की चैंपियन टीम को जीत के लिए 145 रनों की जरूरत थी। जिसके बाद श्री लंका ने 18.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया। श्रीलंका की ओर से वानिंदू हसरंगा ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। जिसके कारण उन्हें ऑफ मैच चुना गया