फैंस ने विलियम्सन को बताया अहमद शहजाद 2.0, कैच छोड़ने के बाद ज़मीन से उठायी गेंद

 
विलियम्सन

1 नवंबर को T20 वर्ल्ड कप में दो मुकाबले खेले गए जिसमें पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 20 रनों से शिकस्त दी वहीं इस मुकाबले में केन विलियमसन ने जोश बटलर का एक बड़ा कैच पकड़ने की कोशिश की परंतु वह उनसे मिस हो गया जिसके बाद उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को हाथ में पकड़ी हुई गेंद दिखाई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने केन विलियमसन को अहमद शहजाद 2.0 करार दे दिया तथा मींस बनाकर फैंस विलियमसन मजे लेने लगे. बता दे इंग्लैंड की ओर से जोश बटलर ने शानदार पारी खेली इस दौरान बटलर ने छठे ओवर की तीसरी गेंद पर एक शॉट खेला जोकि विलियमसन के पास जा पहुंचा. उन्होंने कैच लेने के लिए पूरी कोशिश की परंतु के नीचे गिर गई नीचे गिर जाने के बाद उठा लिया और साथी खिलाड़ी के पास पहुंचने पर उन्होंने गेंद को उन्हें दिखाया. हालांकि उस समय इसको लेकर तुरंत फैसला नहीं किया. इसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अहमद शहजाद एक बार ऐसा कर चुके हैं.

मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान जॉस बटलर ने 7 चौके और 2 छक्के भी लगाए, महेश्वर के अलावा जोस बटलर के अलावा एलेक्स हेल्स ने भी 40 गेंदों पर 52 रन बनाए इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवर में केवल 159 रन ही बना सकी और टीम को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा