मुंबई में युवा प्रशंसकों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे एबी डिविलियर्स का वीडियो हुआ वायरल

 
एबी डिविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स इस समय भारत में हैं। वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। बेंगलुरु को एबी डिविलियर्स अपना दूसरा घर मानते है। एबी डिविलियर्स के इस भारत दौरे को उनकी पूर्व फ्रेंचाइजी आरसीबी ने पूरा कवर किया और अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर अपडेट देती रही।

एबी डिविलियर्स

बेंगलुरु की अपनी यात्रा के बाद, एबी मुंबई पहुँचे और  पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी साझा की।  इसके बाद एबी डिविलियर्स ने मुंबई में क्रिकेट प्रेमियों के संग गली क्रिकेट खेला और वहाँ उपस्थित लोगों के लिए यादगार दिन बना दिया। डिविलियर्स का रोड के किनारे क्रिकेट खेलने का ये वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेज़ी से वाइरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

 


लेकिन, न तो आरसीबी और न ही एबी डिविलियर्स ने भारत की यात्रा के पीछे के उद्देश्य का खुलासा किया। संभावना ये है कि डिविलियर्स आईपीएल के आगामी 2023 संस्करण में टीम के लिए मेंटर के रूप में यहां होंगे।  पिछले कुछ महीनों में, 38 वर्षीय एबी डिविलियर्स ने 2023 सीज़न के लिए आरसीबी कैंप में लौटने का संकेत दिया है।  पिछले महीने, एक सोशल मीडिया बातचीत के दौरान, उन्होंने संकेत दिया कि वह आईपीएल 2023 के दौरान आरसीबी से जुड़े रहेंगे। हालांकि, उन्होंने पुष्टि की कि आंखों की सर्जरी के बाद उनके खेलने की संभावना नही है।