टीम इंडिया की नज़रें सेमीफाइनल की दावेदारी मजबूत करने पर, कब और कहां देखें मैच

 
टीम इंडिया

T20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम ने अभी तक कुल तीन मैच खेले हैं। जिसमें उसने दो मैचों में जीत दर्ज की है वही एक मैच में  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसे हार मिली। वहीं भारतीय टीम का चौथा मैच आज यानी 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड के मैदान पर होना है। भारतीय टीम 4 अंक के साथ ग्रुप में दूसरे नंबर पर है। वहीं दक्षिण अफ्रीका 5 अंकों के साथ ग्रुप में टॉप पर है। फिलहाल नीदरलैंड को छोड़कर बाकी पांच टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में लगी है। ऐसे में भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने का अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। यदि आज के मैच में भारतीय टीम जीतती है तो उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए संभावनाएं बढ़ जाएगी। साथ ही टीम अपने ग्रुप में टॉप पर पहुंच जाएगी।

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने अभी तक कुल 11टी 20 मुकाबले खेले हैं। जिसमें भारत ने कुल 10 मैच जीते हैं और केवल एक ही मैच में भारत की हार हुई है। यानी बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने 91 फ़ीसदी मैच जीते हैं

कब खेला जाना है भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला

बता दें कि भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मुकाबला 2 नवंबर यानी बुधवार को खेला जाएगा।

कहां आयोजित होगा मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा मैच

भारतीय समय अनुसार यह मैच दोपहर 1:30 बजे से प्रारंभ होगा वही इससे आधे घंटे पहले यानी 1:00 बजे टॉस किया जाएगा।

कहां देख पाएंगे लाइव मैच

टी-20 वर्ल्ड कप के सभी मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा किया जा रहा है। वहीं स्टार स्पोर्ट्स पर आप हिंदी और इंग्लिश के अलावा अन्य भाषाओं  की कमेंट्री में भी यह मैच देख सकते हैं ।वही मोबाइल पर मैच देखने के लिए आप डिजनी प्लस हॉटस्टार का उपयोग कर सकते हैं।