प्रमोशनल वीडियो में उर्वशी रौतेला ने बताया RP का मतलब है रैपिड पेस, ट्रोलर्स बोले RP मतलब ऋषभ पंत

 
RP

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से RP का मतलब अपने सभी फैंस को समझाया है। एक गेमिंग एप का प्रमोशन करते हुए उर्वशी ने आरपी का मतलब रैपिड पेस बताया है। हालांकि सभी लोग उर्वशी द्वारा बताए गए इस बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं। सभी सोशल मीडिया यूजर्स हमेशा से आरपी वर्ड को ऋषभ पंत से जोड़कर देखते हैं। हालांकि इस मामले में उर्वशी रौतेला ने आज स्पष्ट कर दिया है। परंतु फिर भी ट्रोलर्स का कहना है कि आर पी का मतलब ऋषभ पंत है। वही एक बार फिर आरपी के नाम पर उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है।

उर्वशी ने बताया आरपी मतलब रैपिड पेस

पिछले कई महीनों से उर्वशी रौतेला आरपी वाले कमेंट को लेकर चर्चा में हैं। सभी यूजर्स आरपी वाले कमेंट को ऋषभ पंत से जोड़कर देखते हैं। हालांकि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो प्रमोशन वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कहा है कि आरपी मतलब रैपिड पेस। हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने उर्वशी रौतेला को ट्रोल करते हुए लिखा कि नहीं नही आरपी मतलब ऋषभ पंत भैया। वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि आरपी का मतलब ऋषभ पंत ही होता है। बता दें कि उर्वशी रौतेला के इस प्रमोशनल वीडियो में सभी कमेंट ऐसे ही देखने को मिल रहे हैं।

आखिर क्या है आर पी का यह विवाद

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में आरपी वर्ड का इस्तेमाल किया था। उर्वशी रौतेला ने उस इंटरव्यू में बताया था कि वह एक सूट के सिलसिले में दिल्ली गई थी। उस समय कीसी आर पी नाम के शक्स ने होटल में उनका इंतजार किया था। इसके बाद लोगों का मानना है कि यह आरपी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत है। वही उसके बाद ऋषभ पंत ने भी बिना किसी का नाम लिए उनका पीछा छोड़ने की बात कही थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच काफी ज्यादा नोकझोंक भी हुई थी।