तस्कीन अहमद हैं बांग्लादेश के टॉप क्रिकेटर सोशल मीडिया फॉलोअर्स के मामले में

 
बांग्लादेश

मैदान पर, क्रिकेटर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके अपनी टीमों के लिए मैच जीतने का प्रयास करते हैं और उसी के आधार पर उन्हें ऐसे फॉलोअर्स मिलते हैं जो उनका सम्मान करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में प्रशंसकों के लिए अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से संपर्क करना आसान हो गया है। 90 के दशक में फॉलोअर्स के लिए अपने क्रिकेट के आदर्शों तक पहुंचना मुश्किल था, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों ने क्रिकेटरों के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपने फॉलोअर्स के लिए अपने विचार व्यक्त करना आसान बना दिया है। जबकि फॉलोअर्स के लिए भी यह कहा जा सकता है कि ये सोशल साइट्स उन्हें अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को करीब से ट्रैक करने में सक्षम बनाती हैं।

बांग्लादेश

तस्कीन अहमद ने 2014 में बांग्लादेश के लिए पदार्पण किया था और बांग्लादेश को आठ साल से अधिक समय तक सेवा देने के बाद, वह देश में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक बन गए हैं। वर्तमान में, वह अपनी विकेट लेने की क्षमता के कारण बांग्लादेश के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक है। अपनी तेज गेंदबाजी से, उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट में क्रांति ला दी है, विशेष रूप से विदेशी परिस्थितियों में टीम को मैच जिताने में मदद की है।

अपने परिश्रम और समर्पण के साथ, उन्होंने बांग्लादेश के लिए कई यादगार प्रदर्शन किए हैं और खुद को टीम में मैच विजेता के रूप में स्थापित किया है। बांग्लादेश में, वह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के बीच एक प्रभावशाली व्यक्ति बन गए हैं क्योंकि भविष्य में सफल क्रिकेटर बनने की ख्वाहिश रखने वाले युवा उन्हें अपने आदर्श के रूप में देखते हैं।

27 वर्षीय दिग्गज अपने प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी यही कहती है। 4.9 मिलियन फेसबुक फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह बांग्लादेश में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक है।