T20 World Cup Final: भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने कहा,"मुझे उम्मीद है कि....

 
किरण मोरे

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर T20 विश्व कप फाइनल के लिए इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होगी। दोनों टीमें रविवार को एक-दूसरे से भिड़ेंगी।  किरण मोरे ने पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल जीतने की कामना की। भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वह रविवार को जोस बटलर की टीम के खिलाफ भारत के पड़ोसी और राजनीतिक और क्रिकेट में भारत के कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का समर्थन करेंगे।

pak

पाकिस्तान इस विश्व कप को जीतने की हकदार हैं

किरन मोरे ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और पाकिस्तानियों ने लगभग एक दशक में बहुत कुछ झेला है और हाल ही में पिछले कुछ वर्षों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे दूसरे बड़े देशों ने पाकिस्तान का दौरा किया है। इस कारण से किरन मोरे को लगता हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान पर कुछ और खुशी के पलों का हकदार है। किरन मोरे ने कहा,“जिस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट खेल रहा है, जब आप उनके देश को भी देखते हैं, तो वे एक क्रिकेट बोर्ड के रूप में कितना सुधार कर चुके हैं। कोई भी टीम वहां यात्रा नहीं करती थी। लेकिन अब बिना डरे हुए विदेशी टीमे पाकिस्तान जा रही हैं, वहाँ मैच खेल रही हैं।

मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान विश्व कप जीतेगा।" मोरे ने हालांकि स्वीकार किया कि पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड को हराना मुश्किल होने वाला है। मोरे ने कहा, “इंग्लैंड पाकिस्तान गया और विश्व कप में आने से पहले उन्हें हरा दिया।  वे एक खतरनाक टीम हैं।"