सेमीफाइनल में शिकस्त के बाद दुखी रोहित-विराट के लिए युवराज सिंह ने भेजा प्यार भरा मैसेज

 
युवराज सिंह

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के साथ भारतीय टीम का T20 वर्ल्ड कप का सफर खत्म हो गया। इस हार के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी काफी निराश नजर आए। वहीं इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा की आंखों में आंसू भी दिखाई दिए। इसी बीच भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें एक प्यारा मैसेज भेजा है।


भारतीय टीम और कप्तान के लिए भेजा यह संदेश

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने अपने ऑफिशयल टि्वटर हैंडल पर भारतीय टीम के लिए संदेश लिखा की हमारी टीम जब मैदान पर उतरती है तब हम सभी अपनी टीम को जीता हुआ देखना चाहते हैं। परंतु कुछ मैचों में हमें हमारे मुताबिक परिणाम नहीं मिलते। हमें इस बात को भी स्वीकार करना चाहिए।

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने आगे लिखा कि इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम एकजुट होकर खेली इस पर मुझे गर्व है। हम आगे बेहतर कर सकते हैं और मजबूती से वापस वापसी करेंगे। बता दें कि विश्वकप के इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सुपर 12 के 5 मैचों में से चार मैचों में जीत दर्ज की थी। जिसके बाद भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची थी हालांकि सेमीफाइनल में उसे इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच स्कोरकार्ड

टॉस हारकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे। वही विराट कोहली ने भी मैच में 40 गेंदों पर 50 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। इस दौरान इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने 9 चौकों और तीन छक्कों की सहायता से नाबाद 80 रन बनाए। वहीं एलेक्स हेल्स ने भी 47 गेंदों में नाबाद 86 रनों की पारी खेली।।