विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप का सुनकर दिया ऐसा रिएक्शन

 
कोहली

T20 वर्ल्ड कप 2022 का सफर विराट कोहली का काफी अच्छा रहा। बांग्लादेश के खिलाफ जीत में भी विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई। वहीं इस मैच को भारतीय टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 रनों से जीत लिया। मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाया। जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ मैच चुना गया। विराट कोहली ने अपनी पारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली ने कहा कि यह मैच काफी करीबी मामला रहा। जब मैं अंदर गया तब मैं नहीं चाहता था कि मुझसे कुछ भी छोटी भी गलती हो। मैं अभी एक खुशहाल जगह पर हूं तथा में इसकी तुलना अतीत से नहीं करना चाहता। जब मुझे पता चला था कि यह विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है तब मैं मुस्कुरा रहा था।

विराट कोहली ने आगे कहा कि मुझे पता है कि क्रिकेट में बड़े शॉट लगाना काफी अहम है तथा में हर प्रारूप में यह कर पाता हूं। मुझे यहां के मैदान पर खेलने में भी अच्छा लगा। यहां पर बिल्कुल घर जैसा महसूस होता है।जब भी मैं एडिलेड आता हूं तब आनंद से बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहता हूं।

यह रहा मैच का हाल

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसमें विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की पारी में बारिश हो गई। जिसके कारण मैच में उसे 16 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य मिला। इसके बाद बांग्लादेश की टीम यह लक्ष्य प्राप्त नहीं कर पाई और भारत ने यह मुकाबला 5 रनों से जीत लिया। मैच में अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए।