एडिलेड में विराट कोहली को करना पड़ा मुसीबत सामना, जाने क्या है मामला

 
विराट

वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली अब तक के सबसे सफल बल्लेबाज है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में भी भारतीय फैंस विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे हैं। वही इस बड़े मैच से पहले विराट कोहली मुसीबत में फंसते हुए दिखाई दिए तथा उन्हें इस बीच सुरक्षाकर्मियों की भी सहायता लेनी पड़ी।

मुसीबत में फंसे किंग कोहली

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड में होना है। जिसके लिए टीम सोमवार को ही एडिलेड पहुंच चुकी थी। सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के खिलाड़ियों और उनके परिवार के लिए डिनर पार्टी रखी थी। जैसे ही विराट कोहली इस पार्टी से बाहर आए तब उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। जिसके बाद विराट कोहली को सुरक्षाकर्मियों का सहारा लेना पड़ा। वही सुरक्षाकर्मियों ने विराट कोहली को फैंस की भीड़ से बचाते हुए सुरक्षित रूप से बस तक पहुंचाया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए कोच ने रखी डिनर पार्टी

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए डिनर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके मौजूद परिवार वाले और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी सम्मिलित हुए थे। सभी खिलाड़ी बस से डिनर पर पहुंचे थे। बता दें कि हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ब्रिटिश राज होटल में इस पार्टी को रखा था।

इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगी भारतीय टीम

आज यानी 10 नवंबर को एडिलेड ओवल मैदान पर भारत और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने होगी। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच खेलना चाहेगी। बता दे कि बुधवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमी फाइनल में अपनी जगह बनाई है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की ओर से विराट कोहली ने 5 मैचों में सबसे ज्यादा 246 रन बनाए हैं।