उमरान मलिक ने लाइव मैच में इस सीनियर खिलाडी से की बदतमीजी

 
उमरान मलिक

दोस्तों भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा T20 मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला गया जिसमें भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार खेल दिखाते हुए 206 रन स्कोर बोर्ड पर डाल दिए जवाब में आई भारतीय टीम का शुरुआती दौर खराब गया लेकिन बाद में भी 20 ओवर में मात्र 190 रन बना पाई और यह मैच 16 रन से गंवा दिया। इस मैच में उमरान मलिक ने एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी को काफी कुछ सुना दिया।

दरअसल श्रीलंका की पारी में श्रीलंका के कप्तान दासून शनाका शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तो 18वा ओवर करवाने आए उमरान मलिक की एक गेंद पर शनाका ने जोरदार हिट किया तो वह गेंद बाउंड्री लाइन पर खड़े युजवेंद चहल कैच नहीं कर पाए और छक्का हो गया। जिस पर उमरान मलिक चहल को कुछ बोल रहे थे और काफी गुस्से में दिखाई दिए। उमरान मलिक की इस बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


श्रीलंका की पारी

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक अच्छा टोटल खड़ा कर दिया। श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने शानदार अर्धशतक लगाकर एक अच्छी शुरुआत अपनी टीम को दिला दी और आखिरी ओवरों में कप्तान दासून शनका ने भी 22 गेंदों में ताबड़तोड़ 56 रन बनाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया। कप्तान की कप्तानी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने शुरुआती ओवरों में काफी विकेट गंवा दिए थे लेकिन मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए आए अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव ने भारतीय पारी को संभाला और फिर ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाने शुरू कर दिए अक्षर पटेल ने मात्र 31 गेंदों में 65 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 52 रन बनाए। लेकिन इन दोनों की यह पारी भारत के काम ना आई और भारत यह मैच 16 रन से हार गया। अब यह सीरीज एक-एक की बराबरी पर चल रही है। अगला और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को खेला जाएगा।