मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले तिलक वर्मा ने सिर्फ 77 गेंदों में जड़ दिए 126 रन

 
तिलक वर्मा

एक और जहां भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है। वहीं दूसरी ओर घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। हाल ही में हैदराबाद ने मणिपुर को 7 विकेट से हराया इस मैच में तिलक वर्मा ने शतक लगाकर सभी को हैरान कर दिया।

तिलक वर्मा ने लगाया शतक

पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपुर ने 192 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में हैदराबाद में 3 विकेट खोकर यह मैच जीत लिया हैदराबाद की ओर से तिलक वर्मा ने तूफानी पारी खेलते हुए 77 गेंदों में 126 रन बनाए। इस दौरान तिलक वर्मा के बल्ले से 7 छक्के और 14 चौके भी देखने को मिले। तिलक वर्मा की तूफानी पारी के कारण हैदराबाद टीम जीतने में सफल रही।

तिलक वर्मा

मुंबई इंडियंस ने किया रिटेन

आईपीएल 2023 नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा को रिटेन किया है। बता दें कि साल 2022 के आईपीएल में भी तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था। उस सीजन तिलक वर्मा ने 14 मैचों में कुल 397 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए थे इस दौरान तिलक वर्मा का औसत 36.09 रहा था। तिलक वर्मा के शानदार फॉर्म को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि आईपीएल 2023 में वह बड़े स्टार खिलाड़ी के रूप में उभर कर सामने आएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर किरॉन पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। वही हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में तिलक वर्मा शानदार खेल दिखा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि तिलक वर्मा विस्फोटक बैटिंग में माहिर है वही आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के चलते कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी तारीफ की थी। बता दें कि विजय हजारे टूर्नामेंट में तिलक वर्मा का दूसरा शतक है तथा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में यह उनका पांचवा शतक है।