इस बार टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी थी पक्की, इन 3 खिलाड़ियों को खिलाना थी भारत की सबसे बड़ी भूल

 
T20 विश्व कप

T20 विश्व कप 2022 का सफर इंग्लैंड के खिताबी जीत के बाद खत्म हो गया था। वही सेमीफाइनल मुकाबले में करारी हार के बाद भारतीय टीम की आलोचनाओं का दौर शुरू हुआ इस वर्ल्ड कप में कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्हें जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जो इस वर्ल्ड कप में पूरे समय बाहर बेंच पर ही बैठे हुए दिखाई दिए।आज हम आपको तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें t20 विश्व कप मे शामिल नहीं किया जाता तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता।

T20 विश्व कप

दीपक हुड्डा

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद दीपक हुड्डा की भारतीय टीम में जगह पक्की हो गई थी वही दीपक हुड्डा ने वनडे और टी-20 दोनों में शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि उन्हें विश्वकप में ज्यादा मौके नहीं दिए गए साउथ अफ्रीका के खिलाफ दीपक हुड्डा को एक मैच में खेलने का मौका मिला जिस में भी वह 0 रन पर आउट हो गए। यदि उन्हें टीम में नहीं लिया जाता तो भी टीम को कोई फर्क नहीं पड़ता।

T20 विश्व कप

रविचंद्रन अश्विन

T20 विश्व कप के सभी मैचों में रविचंद्रन अश्विन प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। हालांकि वर्ल्ड कप में अश्विन का प्रदर्शन साधारण रहा किसी भी मैच में रविचंद्रन अश्विन खुद को साबित नहीं कर पाए। यदि प्लेइंग इलेवन में अश्विन को रखते हुए यूज़वेंद्र चहल को रखा जाता तो टीम को इससे फायदा मिलता।

T20 विश्व कप

हर्षल पटेल

पिछले आईपीएल सीजन से हर्षल पटेल ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत में वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद वापसी करने के बाद वह पहले जैसे कामयाब नहीं दिखे। यदि T20 वर्ल्ड कप में हर्षल पटेल शामिल नहीं होते तो भी भारतीय टीम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।