साउथ अफ्रीका का यह खिलाडी पहली बार बनने जा रहा पिता, टेस्ट सीरीज छोड़कर जायेगा घर

 
साउथ अफ्रीका

दोस्तों इस समय साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक टेस्ट सीरीज चल रही है। किसी टेस्ट सीरीज के दो मैच खत्म हो गए हैं तथा तीसरा मैच 4 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। किन लेकिन इस मैच के लिए साउथ अफ्रीका का एक खिलाड़ी मौजूद नहीं रहेगा वह बीच इस सीरीज में ही अपनी टीम को छोड़कर अपने घर रवाना हो जाएगा। दरअसल ये खिलाड़ी पहली बार पिता बनने जा रहा है और अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तथा उनका साथ देने के लिए वह अपनी टीम को छोड़कर अपने घर रवाना हो जाएगा।

यह खिलाड़ी बनेगा पिता

यह खिलाड़ी कोई और नहीं साउथ अफ्रीका का थ्यूनिस डी ब्रूयन है जो की दूसरे टेस्ट मैच में रासी वार देन डूसेन की जगह शामिल हुए थे। लेकिन इन्होंने इस मैच में खास प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 2 पारियों में क्रमशः 12 और 28 रन बनाए थे। साउथ अफ्रीका ने यह दूसरा टेस्ट मैच 182 रन से गंवा दिया था। अब तीसरे टेस्ट मैच में वह हिस्सा नहीं ले रहे हैं तथा अपने परिवार के पास जाएंगे। ब्रुयन पहली बार पिता बनने जा रहे हैं इसलिए वह इस खुशी को हाथ से जाने नहीं देना चाहते।

कौन लेना इस खिलाड़ी की जगह

इस टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 4 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा इस सीरीज के पहले दो मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है और सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। ब्रुयन के जाने पर डुसेन और क्लासेन इनकी जगह टीम में आ सकते है लेकिन डूसेन की जगह ही ब्रुयन आए थे तो इस बार हो सकता है की एक टेस्ट मैच का अनुभव रखने वाले क्लासेन को खिलाया जाए। क्लासेन ने 38 t20 और 30 वनडे मैच भी खेले है। यह खिलाड़ी विकेटकीपिंग भी कर सकता है।