क्रिकेट के मैदान पर इस खिलाड़ी को आया इतना गुस्सा, ज़मीन पर पटक दी यह चीज

 
क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप 2022 के इस टूर्नामेंट में कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। इन मुकाबलों में किसी के चेहरे पर मुस्कान थी तो कोई बेहद ही निराश थे। वर्ल्ड कप के लिए रविवार का दिन बहुत ही खास रहा था। 6 नवंबर यानी रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप के 3 अहम मुकाबले खेले गए थे। इस दौरान भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली तो वही साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, नीदरलैंड और जिंबाब्वे की टीम का इस टूर्नामेंट का सफर यहीं खत्म हो गया। रविवार को हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने जिंबाब्वे को तो वहीं पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई।

रविवार को हुए मुकाबले में नीदरलैंड ने बड़ा उलटफेर करते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम को करारा झटका दिया। मैच से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि नीदरलैंड की टीम साउथ अफ्रीका को हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर देगी। परंतु बाद में ऐसा ही हुआ। नीदरलैंड्स की जीत से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के द्वार खुल गए। वहीं पाकिस्तान और बांग्लादेश का मैच चर्चा में बना हुआ था। क्योंकि जो भी टीम इस मैच को जीतती वह सेमीफाइनल में आसानी से पहुंच जाती। वही पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के पूरे मुकाबले में काफी रोमांच रहा। मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन काफी गुस्से में दिखाई दिए। जिसके बाद कप्तान ने अपनी टोपी सिर से उतार कर जमीन पर फेंक दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि शाकिब अल हसन 1 रिव्यू लेना चाहते थे। परंतु वह नहीं ले पाए जिसके बाद उन्होंने गुस्से में अपनी टोपी जमीन पर फेंक दी।


जानिए पूरा मामला

बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान मैच का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे कि पाकिस्तान पारी के 12 ओवर के दौरान यह सब कुछ हुआ था। इबादत हुसैन यह ओवर डाल रहे थे जिसमे ओवर की चौथी गेंद पर बल्लेबाज मोहम्मद नवाज शॉट खेलने से चूक गए तथा गेंद उनके पैड पर लगते हुए फील्डर के पास चली गई। जैसे ही फील्डर नसीम अहमद ने बल्लेबाजों को रन लेते हुए देखा उन्होंने तुरंत स्टंप पर निशाना लगाने के लिए गेंद को तेजी से फेका।

उस समय बल्लेबाज मोहम्मद नवाज क्रीज से काफी दूर थे। यदि नसीम अहमद का थ्रो सटीक लगता तो मोहम्मद नवाज आउट हो जाते। परंतु नसीम स्टंप को निशाना बनाने से चूक गए और फिर गेंद बाउंड्री की ओर चली गई। ऐसे में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन निराश हो गए और उन्होंने आउट ऑफ कंट्रोल होकर अपनी टोपी जमीन पर फेंक दी। बाद में इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।