इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब इन गेंदबाजों के खिलाफ ढा रहा दिखाए कहर

 
भारतीय टीम

भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए युवा खिलाड़ी का प्रयास करते रहते हैं। अपने प्रदर्शन से सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी और आकर्षित करते हैं। ऐसा ही एक खिलाड़ी है जो इस समय चल सके रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहा है और टीम इंडिया में अपनी पहली पारी के लिए इंतजार कर रहा है। मंकी टीम इंडिया में इसकी एंट्री हो चुकी है लेकिन अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका इस खिलाड़ी को नहीं मिला है।

हम 32 वर्षीय खिलाड़ी प्रियंक पंचाल की बात कर रहे हैं जो कि इस समय चल रही रणजी ट्रॉफी में गुजरात और चंडीगढ़ के मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। गुजरात टीम के कप्तान प्रियंक पंचाल ने चंडीगढ़ के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 353 गेंदों में 257 रन की शानदार पारी खेली जिसमें वह नाबाद रहे। इस पारी के दौरान प्रियंक पंचाल ने 22 चौके और 2 छक्के भी लगाए।

अपने ही शानदार प्रदर्शन की वजह से प्रियंक पंचाल टीम इंडिया के सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। प्रियंक पंचाल ने इसी साल के शुरुआत में भारतीय टीम में जगह बनाई थी। उन्हें 15 खिलाड़ियों में तो शामिल किया गया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में खेलने की उन्हें जगह नहीं मिली। रोहित शर्मा के चोटिल होने पर टीम में शामिल हुए प्रियंक पंचाल को रोहित के आने के बाद टीम स्क्वाड में भी जगह नहीं दी गई।

घरेलू क्रिकेट में है शानदार रिकॉर्ड 

प्रियंक पंचाल ने अभी तक 108 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 45.30 की औसत से 7566 रन बनाए हैं इस दौरान उन्होंने शानदार पारी खेलते हुए 25 शतक भी लगाए है। लिस्ट ऐमेजो की बात करें तो प्रियंक पंचाल ने लगभग 41 की औसत से 3208 रन बनाए है। पंचाल के द्वारा अभी तक 55 t20 मैच खेले गए है जिनमे 1496 रन बनने है। उनका यह रिकॉर्ड काफी शानदार है और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में शामिल।