टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में एक सैंडविच का तीन खिलाडियों में ऐसे हुआ बंटवारा, देखें वीडियो

 
टीम इंडिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा अंदाज में न्यूजीलैंड को हराया। वहीं इसी बीच भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी एक सैंडविच को मिल बांट कर खा रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम में सैंडविच का ऐसे हुए बंटवारा

भारत की बल्लेबाजी के दौरान बारिश के चलते मैच को कुछ देर रोकना पड़ा था इसी बीच भारतीय टीम के स्पिनर यूज़वेंद्र चहल सैंडविच खाते हुए दिखाई दिए। तभी शार्दुल ठाकुर उनके पास आए और फिर चहल के हाथ से उन्होंने सैंडविच खाया इतना ही नहीं पास में खड़े मोहम्मद सिराज  ने भी यूज़वेंद्र चहल का सैंडविच खा लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।


गेंदबाजी में चहल ने किया कमाल

जानकारी के लिए बता दें कि यूज़वेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप 2022 में एक मैच में भी मौका नहीं दिया गया था। वहीं  चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी काबिलियत दिखाई। मैच में यूज़वेंद्र चहल ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। वही मोहम्मद सिराज को भी T20 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था।

यह रहा मैच का हाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रही T20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था वहीं दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 111 रनों की पारी खेली।जवाब में न्यूजीलैंड की टीम केवल 126 रन बनाकर ढेर हो गई। कप्तान केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। वहीं भारतीय टीम की ओर से दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।