इस भारतीय बल्लेबाज़ को नहीं मिला T20 वर्ल्ड कप में मौका, अब बल्ले से दिखा रहा शानदार प्रदर्शन

 
T20 वर्ल्ड कप

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इस बार t20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया।हालांकि उन्हें पहले रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया था। परंतु बाद में उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने से मना कर दिया गया। वहीं अय्यर अभी घरेलू क्रिकेट में जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विदर्भ के खिलाफ उन्होंने धमाकेदार पारी खेली और अपनी टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में ले गए हैं।

श्रेयस ने खेली ताबड़तोड़ पारी

मुंबई की ओर से श्रेयस अय्यर ने  44 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान श्रेयस ने 7 चौके और 4 छक्के भी लगाए।जिसकी बदौलत मुंबई ने विधर्भ को 5 विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। वहीं अब शनिवार को फाइनल में मुंबई का सामना हिमाचल प्रदेश से होगा। मैच में पृथ्वी शॉ ने 21 गेंदों में 34 रन बनाए थे।

नहीं चला अजिंक्य रहाणे का बल्ला

मैच में अजिंक्य रहाणे कुछ खास नहीं कर पाए। वह जल्दी ही अपना विकेट देते चले।जिसके बाद श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ ने जीत के लिए मजबूत नींव रखी। वही शिवम दुबे ने 4 गेंदों पर 2 चौके लगाते हुए 13 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को मैच जिताया।

अच्छे फॉर्म में हैं श्रेयस अय्यर

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज से श्रेयस अय्यर हमेशा से ही अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। श्रेयस ने कई मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को मैच जिताए हैं। बता दें कि श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। जिसके अंतर्गत श्रेयस ने 5 टेस्ट, 47 टी 20 और 33 वनडे मैच खेले हैं। इस महीने के अंत में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी अय्यर ने जमकर अभ्यास किया है।