टीम इंडिया से बाहर हो सकता है दूसरे वनडे का ये हीरो

 
टीम इंडिया

इस समय भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज चल रही है जिसमे भारतीय टीम ने शुरुआती 2 मैच जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली है। भारत और श्रीलंका का अगला मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा। दूसरे मैच में भारतीय टीम का एक खिलाड़ी इस था जिसने शानदार प्रदर्शन किया था और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी अपने नाम किया था। इस खिलाड़ी ने अपने दम पर श्रीलंका टीम को काफी परेशान किया था। लेकिन अब तीसरे मैच में इस खिलाड़ी को भारतीय टीम से बाहर भी किया जा सकता है। 

इस खिलाड़ी को कर सकते है बाहर

दूसरे वनडे मैच में अपनी गेंदबाजी से कुलदीप यादव ने कहर बरपाया था। उन्होंने बाद में बल्ले से भी 10 रन बनाए थे। इसी लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था। लेकिन अब उनके बचपन के कोच कपिल पांडे का कहना है कि अगर टीम मैनेजमेंट उन्हें तीसरे मैच से बाहर कर दे तो कोई अफसोस न करे क्योंकि उनके साथ ऐसा ही होता है। कुलदीप शानदार प्रदर्शन करते है लेकिन फिर भी उन्हें अगले मैच से बाहर कर दिया जाता है जैसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया गया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कुल 8 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव को अगले ही मैच में बाहर बैठा दिया गया था। इस फैसले से उनके फैन काफी अपसेट हुए थे लेकिन वो टीम मैनेजमेंट का कुछ नही कर सकते थे।कपिल पांडे का कहना है कि टीम मैनेजमेंट कुलदीप को बाहर करने के लिए अलग अलग बहाने बनाती है जिन पर सबको हसी आती है। कुलदीप ने लॉकडाउन में अपने आप पर बहुत मेहनत करके अपने आप को बेहतर किया था।

कुलदीप यादव को अगर टीम में बना रहना है तो उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। वरना आज हर कोई एक मौके की राह में बैठा हुआ है। कुलदीप के कोच का कहना है कि उन्होंने इस समय काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। श्रीलंका के खिलाफ मिले मौके में भी उन्होंने 3 बड़े विकेट लिए थे। उनके इस प्रदर्शन के हिसाब से उन्हें लगातार मौके देते रहने चाहिए और इस साल भारत मे होने वाले ODI वर्ल्ड कप के लिए तैयार करना चाहिए। वर्ल्ड कप में यह अनुभवी खिलाड़ी काफी काम आने वाला है।