इंग्लैंड के इस दिग्गज पर मंडरा रहा सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर होने का खतरा

 
इंग्लैंड

T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान के सेमीफाइनल खेलने की स्थिति अभी साफ नहीं है। बता दे कि सिडनी में खेले गए श्रीलंका के खिलाफ मैच में डेविड मलान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं पाए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि 15 वे ओवर में बाउंड्री लाइन की तरफ गेंद के पीछे भागते हुए डेविड मलान चोटिल हुए थे।जिसके बाद इंग्लैंड की ओर से निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए पैड पहन कर तैयार हुए थे हालांकि उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आना पड़ा। मैच में बेन स्टोक्स ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को जीत दिलाई थी।

सेमीफाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड के पास अभी 4 दिन बाकी है। ऐसे में डेविड मलान के सेमीफाइनल खेलने पर स्थिति साफ नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि इंग्लैंड अपना सेमी फाइनल मुकाबला भारत के साथ खेलेगा। हाल ही में आदिल राशिद ने बताया कि डेविड मलान के साथ क्या हुआ है इसका अभी पता नहीं लग पाया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर मैदान पर लौटे।

इंग्लैंड की ओर से फिल साल्ट ओपनिंग करते हैं। यदि वह टीम में आते हैं तो फिर जोस बटलर को निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए आना पड़ेगा।बता दें कि साल्ट अन्य स्थानों पर भी बल्लेबाजी कर सकते है। वही ग्लेन के तीन ट्रैवलिंग रिजर्व रिचर्ड ग्लीसन, लियोन डॉसन और ल्युक वुड ये सभी खिलाड़ी बल्लेबाजी कवर के तौर पर नही देखे जा सकते हैं।

श्रीलंका बनाम इंग्लैंड मैच में इंग्लैंड को 182 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसे इंग्लैंड ने अंतिम ओवर में हासिल कर लिया। इंग्लैंड की जीत के साथ डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। वहीं यदि भारत जिंबाब्वे के खिलाफ आज का मैच जीत लेती है तो वह इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगा।