T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के छलके आंसू, बयान किया अपना दर्द

 
T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को फाइनल मैच में हराकर इंग्लैंड ने अपना वर्ल्ड कप का दूसरा खिताब जीत लिया। हाल ही में इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने एक बड़ा बयान दिया है। जॉनी बेयरस्टो ने बताया कि फाइनल मैच में जीत के बाद वह रो पड़े थे। इंटरनेशनल मीडिया चैनल के साथ एक इंटरव्यू में जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि जब 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड ने फाइनल मैच जीतते हुए टी-20 वर्ल्डकप का खिताब जीता था। उस समय वह टीम के साथ नहीं खेले थे। उस पर जो जॉनी बेयरस्टो ने बताया कि उस समय मैं बिल्कुल ठीक था। आप जीत हासिल करने वाले खिलाड़ियों के जितने पास होते हैं। उतनी ज्यादा भावनाएं आने लगती है। मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि मैं उस जीत के साथ रोया था।

T20 वर्ल्ड कप

गोल्फ खेलते समय लगी थी चोट

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को इस वर्ल्ड कप में चोट के कारण बाहर कर दिया गया था। बता दें कि जॉनी बेयरस्टो को गोल्फ खेलते समय एक दुर्घटना में पैर पर चोट लग गई थी। जिसके कारण उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया गया था। जॉनी बेयरस्टो ने खुलासा किया कि पैर फिसलने के बाद उन्हें तीन जगह पर पैर में चोट आई थी।तथा उनका टखना भी चोटिल हो गया था। हालांकि उसके बाद मैंने फिर से अपना संतुलन बनाने की कोशिश की। परंतु मेरा तक टखना दाहिने और मूड गया जिसके बाद मुझे इस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

जानकारी के लिए बता दें कि 13 नवंबर को इंग्लैंड ने पाकिस्तान को फाइनल मैच में हराते हुए अपना दूसरा T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। इससे पहले इंग्लैंड ने साल 2010 में T20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था।