इस खूबसूरत पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर ने बस 3 शब्दों में बाबर सेना की कर दी बेइज़्ज़ती

 
पाकिस्तानी

T20 विश्व कप 2022 में लगातार दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान की दूसरी हार जिंबाब्वे के खिलाफ हुई थी। जिसके बाद सभी फैंस ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लताड़ना शुरू कर दिया। सभी फैंस पाकिस्तान टीम को गाली दे रहे हैं। वहीं इसी बीच एक महिला क्रिकेटर ने बाबर आजम की टीम को महज 3 शब्दों में परेशान कर के रख दिया है।

पाकिस्तान टीम के लगातार दो हार के बाद पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर और फैंस ने मिलकर बाबर आजम की सेना को घेर लिया है। अब एक पाकिस्तान महिला क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए 3 शब्द लिखे हैं जो कि सभी की आलोचनाओं से भारी पड़ रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बेहद खूबसूरत मानी जाने वाली क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को कोसते हुए लिखा है कि विजुअल आइस करें, फोकस करें और एक्सक्यूट करें। इस पर एक फैंस ने कहा कि आप बाबर आजम को समझा दीजिए।

कायनात इमतियाज ने ट्विटर पर इस ट्वीट को शेयर किया। जिस पर कई फैंस ने रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आलोचना की। एक यूजर ने इस पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि बाबर आजम की टीम को भी कुछ समझा दीजिए। वहीं एक दूसरी महिला यूजर ने लिखा कि आप पाकिस्तान पुरुष टीम को टारगेट करना भूल गई।

वही पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की कायनात के इस पोस्ट पर भारत के यूजर ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि सीमा पार जाने का रास्ता चालू कर दिया जाएतो वही दूसरे यूजर ने कायनात से पूछा कि क्या आप इंस्टाग्राम पर भी है। वहीं एक अन्य ने लिखा है कि यदि आप मॉडलिंग में जाती तो ज्यादा अच्छा कर पाती और वहां पर आप मशहूर हो सकती है।