ये तीन खिलाडी भारत को दिलाएंगे फाइनल का टिकट, इंग्लैंड के खिलाफ दिलाएंगे जीत

 
भारत

सभी क्रिकेट फैंस 10 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 10 नवंबर को टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का अहम मुकाबला होने जा रहा है। इस मुकाबले में भारत अपना सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड ओवल के मैदान पर खेलेगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत से ही पूरी भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के 3 खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए काल साबित होंगे।

भारत

1.विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस टूर्नामेंट में काफी चर्चा में रहे। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भी विराट कोहली विरोधी टीम के लिए काल साबित होंगे। विराट कोहली इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 246 रन बना चुके हैं। इसी के साथ इस टूर्नामेंट में विराट कोहली के नाम 5 मैचों में से 3 अर्धशतक भी दर्ज है। इसके अलावा दो मैचों में विराट कोहली मैन ऑफ मैच भी चुने जा चुके हैं।

भारत

2. सूर्यकुमार यादव

इस वर्ल्ड कप की शुरुआत से ही सूर्यकुमार यादव ने कई मैच जिताऊ पारी खेली है। वहीं भारत के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सेमीफाइनल मुकाबले में भी अपने बल्ले से विरोधी टीम को तहस-नहस कर सकते हैं। इंग्लैंड गेंदबाजों को सबसे ज्यादा खतरा सूर्यकुमार यादव से ही होगा। बता दें कि सूर्यकुमार यादव T20 रैंकिंग में टॉप पर है। वही मैदान पर सूर्यकुमार यादव को रोकना और उनके खिलाफ फील्ड सेट करना काफी मुश्किल होता है। सूर्यकुमार यादव मैदान की सभी दिशाओं में शॉट खेलने का हुनर रखते हैं। ऐसे में इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर को सूर्यकुमार यादव से सतर्क रहना होगा।

भारत

3. हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वही पांड्या भारतीय टीम के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में से एक है। पांड्या इस टूर्नामेंट में लगातार 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या अच्छा खेल दिखा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जॉस बटलर की टीम के लिए हार्दिक पांड्या काल साबित हो सकते हैं।