इन 5 खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ जितवाया मैच

 
टीम इंडिया

बुधवार को हुए बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली है। बांग्लादेश के खिलाफ जहां मैच काफी रोमांचक रहा। वहीं इस मैच में भारत ने 5 रनों से जीत दर्ज की है। वही इस जीत के साथ भारतीय टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। भारत के पास चार मैचों में कुल 6 अंक हो गए हैं। इस जीत के साथ भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह और भी आसान हो गई है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारतीय टीम के 5 खिलाड़ी जीत के हीरो रहे।

टीम इंडिया

विराट कोहली

T20 विश्व कप 2022 के टूर्नामेंट में विराट कोहली एक बार फिर भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने के बाद विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ भी शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई। मैच में विराट कोहली ने 44 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाते हुए कुल 64 रनों की पारी खेली और नाबाद रहे।

टीम इंडिया

केएल राहुल

पिछले तीन मैचों से केएल राहुल रन बनाने के लिए काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। तीन मैचों में केएल राहुल ने मात्र 22 रन ही बनाए थे। वही केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे। मैच में केएल राहुल ने 156 की स्ट्राइक रेट से 32 गेंदों पर 50 रन बनाए।

टीम इंडिया

अर्शदीप सिंह

इस टूर्नामेंट में अर्शदीप सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। मैच में अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में 38 रन देते हुए 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस मैच में बल्लेबाजी करने में भले ही फ्लॉप रहे। परंतु उन्होंने गेंदबाजी में अच्छा खेल दिखाया। हार्दिक पांड्या ने मैच में 3 ओवर में 28 रन दिए और 2 विकेट भी चटकाए।

टीम इंडिया

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने भी बांग्लादेश के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी की। 3 ओवर में 25 रन देकर शमी ने 1 विकेट अपने नाम किया।