न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ भारत को सीरीज में जीत दिलाएंगे ये 3 धाकड़ प्लेयर्स

 
भारत

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के साथ 3 T20 मैच की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के दौरान भारत ने T20 मैच दूसरी सीरीज जीत ली है और इस सीरीज को जीतकर उन्होंने 1-0 की बढ़त अपने नाम की है. अब जल्दी ही भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम के बीच तीसरा T20 मैच होने जा रहा है, यह मैच 22 नवंबर को होगा. भारत को टी-20 सीरीज में जीत दिलाने के लिए तीन खिलाड़ी महत्वपूर्ण बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन खिलाड़ियों की वजह से सीरीज जीती जा सकती है. अब भारत को इन तीनों खिलाड़ियों से तीसरी सीरीज जीतने की पूरी उम्मीद है तो चलिए जानते हैं इन तीन खिलाड़ियों के बारे मे

क्रिकेट

सूर्यकुमार यादव

भारतीय टीम में इस समय सूर्यकुमार यादव की परफॉरमेंस बहुत अच्छी रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप के चलते उन्होंने मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिया था. लोग इनकी बल्लेबाजी को देखकर हैरान रह गए थे. इसी के चलते अब उन्होंने न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले T20 मैच की दूसरी सीरीज में अपने बल्लेबाजी से 111 रन बनाये है. इनकी बल्लेबाजी से पता चलता है कि यह मैदान में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं. यह इस समय भारतीय टीम की रीढ़ बने हुए हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए 41 टी20 मैच खेलकर 1395 रन बनाए हैं.

क्रिकेट

अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह इस समय बहुत ही शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. इनकी शुरुआत की गेंदबाजी लोगों का दिल जीतने का काम करती है. इनकी गेंदबाज़ी में वो काबिलियत है जो अच्छे से अच्छे बल्लेबाज की भी छुट्टी कर सकती. आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 20 T20 मैच खेल कर 29 विकेट अपने नाम किए हैं.

 

भारत

वाशिंगटन सुन्दर

हालांकि रवींद्र जडेजा को न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले मैच से आराम दिया गया है लेकिन इनकी जगह वाशिंगटन सुन्दर को देखा गया है. सुन्दर की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही बहुत ही शानदार हैं. उन्होंने अभी तक भारत के लिए 32 T20 मैच खेले हैं और 26 विकेट अपने नाम किए हैं और अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने 47 रन बनाए है. अगर अब सुन्दर न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम की जीत पक्की है.