हार्दिक पंड्या के इन 3 फैसलों ने बदल दिया गेम, रोहित शर्मा की गलतियों में किया सुधार

 
हार्दिक पंड्या

T20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रही T20 सीरीज में पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था तो वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 65 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की गलतियों से सीख लेते हुए भारतीय टीम में तीन मुख्य बदलाव किए हैं।

युजवेंद्र चहल की वापसी

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप के एक मैच में भी शानदार स्पिनर गेंदबाज चहल को जगह नहीं दी थी। जिसके कारण हार के बाद रोहित शर्मा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा वहीं हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की यह गलती नहीं दोहराई और यूज़वेंद्र चहल को अपनी प्लेइंग इलेवन में मौका दिया। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम को मिले दोनों नए ओपनर

टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की ओर से केएल राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग कर रहे थे वही हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में ऋषभ पंत और ईशान किशन को सलामी बल्लेबाज के लिए चुना। हालांकि ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप रहे।

इस खिलाड़ी को मिली खास जगह

आईसीसी t20 विश्व कप में दीपक हुड्डा एक खास खिलाड़ी बनकर गए थे कुछ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद दीपक हुड्डा को वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया था। वही वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा ने केवल एक ही मैच में उन्हें टीम में मौका दिया हालांकि इस मैच में भी दीपक हुड्डा जीरो रन पर ही आउट हो गए थे। वहीं हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।