मोहम्मद शमी के ट्वीट को लेकर पाकिस्तान में मच गया बवाल, जाने पूरी खबर

 
T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को इंग्लैंड ने 5 विकेट से हराया था। इस जीत के बाद इंग्लैंड ने T20 वर्ल्ड कप का दूसरा खिताब अपने नाम कर लिया  वही मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट किया था जिस पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मजे लिए थे।

बता दें कि फाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिलने के बाद शोएब अख्तर ने दिल टूटने का इमोजी शेयर किया था। जिस पर मोहम्मद शमी ने लिखा था कि माफ करना भाई परंतु इसे कर्मा कहते हैं  मोहम्मद शमी के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया। वही शोएब अख्तर ने हर्षा भोगले का ट्वीट शेयर करते हुए मोहम्मद शमी को जवाब दिया। इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने भी मोहम्मद शमी को लताड़ा।


शाहिद अफरीदी ने दी शमी को सलाह

पाकिस्तान में शमी के इस ट्वीट को लेकर काफी बहस हुई। यहां पर एक शो के दौरान शाहिद अफरीदी ने मोहम्मद शमी को सलाह देते हुए कहा कि यदि आप टीम के लिए खेल रहे हैं तो आपको इन सभी चीजों को अवॉइड करना चाहिए और यदि आप रिटायर भी हो गए हो तो भी ऐसा नहीं करना चाहिए। शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि हम क्रिकेटर्स एक रोल मॉडल की तरह है। हमें यह सब खत्म करने का प्रयास करना चाहिए नफरत नहीं बढ़ाना चाहिए। यदि हम भी ऐसा करेंगे तो फिर आम आदमी से हम क्या उम्मीद रखेंगे। इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने कहा कि हम इन्हें पाकिस्तान में साथ खेलते हुए देखना चाहते हैं। वही स्पोर्ट्स से हमारे रिलेशनशिप भी बेहतर होंगे।

शोएब अख्तर ने किया पलटवार

मोहम्मद शमी के ट्वीट पर हर्षा भोगले के ट्वीट का सहारा लेते हुए शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी पर पलटवार किया है। हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान टीम की तारीफ की थी। इसके अतिरिक्त गेंदबाजी को भी हर्षा भोगले ने अच्छा बताया था। हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 137 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने अच्छी तरह से डिफेंड करने की कोशिश की। बेस्ट बोलिंग यूनिट।

इस ट्वीट का सहारा लेते हुए शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी पर पलटवार किया है। इस पोस्ट को करते हुए शोएब अख्तर ने लिखा है कि आप इसे समझदार ट्वीट कह सकते हैं।