इन 2 टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल-शेन वॉटसन

 
शेन वॉटसन 

T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने पुरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। भारत ने इस टूर्नामेंट में 5 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हासिल किए हैं। वही भारत ग्रुप 2 में टॉप पर भी है। वही पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में 5 मैचों में से केवल 3 मुकाबले ही जीते हैं। जिसके बाद उनके पास 6 अंक हैं। वही हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉटसन ने t20 विश्व कप फाइनल मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

भारत पाकिस्तान खेल सकता है फाइनल

भारत का सेमी फाइनल मुकाबला इंग्लैंड से होना है। क्योंकि भारत ग्रुप में 2 में टॉप पर है इसलिए उसका मुकाबला ग्रुप 1 की नंबर दो टीम से होना है। वही न्यूजीलैंड अपने ग्रुप में टॉप पर है जिससे न्यूजीलैंड का मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यदि भारत अपना सेमी फाइनल मुकाबला इंग्लैंड से जीत जाता है और पाकिस्तान न्यूजीलैंड को हरा देता है। तब भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में दिखाई दे सकते हैं और यदि भारत और पाकिस्तान का फाइनल मैच होता है तो वह इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होगा। साल 2007 के बाद यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीमें फाइनल खेलते हुए दिखाई देगी।

क्या कहा शेन वॉटसन ने

ऑस्ट्रेलिया दिग्गज शेन वॉटसन ने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर बड़ी कही है। क्रिकेटर ने कहा है कि हर कोई भारत और पाकिस्तान का फाइनल मैच देखना चाहता है। दुर्भाग्य से में 23 अक्टूबर को हुए सुपर 12 के भारत-पाकिस्तान मैच को नहीं देख पाया था। क्योंकि उससे पहले मैंने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में कमेंट्री की थी। बाद में मैंने इस मैच के बारे में लोगों से सुना जिसके अनुसार यह काफी विशेष मैच था और इसे टीवी पर देखने में भी बहुत आनंद आया था। बता दे कि 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में दोनों टीमें दिखी थी। उम्मीद की जा रही है कि इस साल के वर्ल्ड कप में भी एक बार फिर भारत पाक फाइनल में आमने सामने होगी।