न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

 
टीम इंडिया

भारत- न्यूजीलैंड: भारत 2022 के T20I श्रृंखला में न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए तैयार है। भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला T20I 18 नवंबर (शुक्रवार) को खेला जाना है। मैच का स्थान वेलिंगटन में स्काई स्टेडियम है। भारत बनाम न्यूजीलैंड टी-20 श्रृंखला में भारत का नेतृत्व हार्दिक पांड्या कर रहे हैं।

केन विलियमसन टी-20 श्रृंखला में न्यूजीलैंड के कप्तान हैं। भारत के रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे कुछ प्रमुख खिलाड़ी टी20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं। भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टी20 मैच से पहले, यहां हम मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हैं।

टीम इंडिया

चूंकि रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए शुभमन गिल को पहले टी20 में टीम के लिए पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है। गिल को अभी अपना टी20 डेब्यू करना है।

हालांकि, उन्होंने इस साल वनडे में बतौर ओपनर डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन दिखाया। उदाहरण के लिए, उन्होंने जुलाई 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता। इसलिए, उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम के लिए पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है।